Sidhi Urination Case के चलते एक बार फिर विवादों में घिरीं नेहा सिंह राठौर, आरोपी को आरएसएस ड्रेस में दिखाने पर हुई FIR दर्ज

Table of Contents

Sidhi Urination Case Update

मध्यप्रदेश(Madhya Preadesh) के सीधी में हुए निन्दनिये पेशाब काण्ड(Sidhi Urination Case) की घटना में अब एक और कड़ी जुड़ चुकी है. ‘यूपी में का बा’ गाने से प्रख्यात हुईं गायिका नेहा सिंह राठौर एक बार फिर विवादों में घिर गईं हैं. दरअसल एमपी के पेशाब कांड पर डाले गए एक पोस्ट को लेकर नेहा सिंह के खिलाफ भोपाल में एफआईआर दर्ज कराते हुए आरोप लगाया गया है कि उन्होंने आरएसएस को बदनाम किया है.

Neha Singh Rathore Controversial Meme
Neha Singh Rathore Controversial Meme

मीम में आरएसएस की ड्रेस को लेकर मचा बवाल 

नेहा सिंह राठौर ने एक ट्वीट करते हुए बताया कि वे जल्द ही “यूपी में का बा” की तर्ज पर जल्द ही “एमपी में का बा” सीरीज लांच करने वाली हैं. इस दौरान उन्होंने इस ट्वीट में हाल ही के चर्चित सीधी पेशाबकांड के ऊपर बने एक मीम को भी शेयर किया, जिसको लेकर वे विवादों में घिर गयीं हैं. इस कार्टून के जरिए एक शख्स को एक बैठे हुए शख्स पर पेशाब करते हुए दिखाया गया। पेशाब करने वाले शख्स की वेश-भूषा आरएसएस की ड्रेस जैसी है। जिसपर ऐतराज जताते हुए भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के मीडिया प्रभारी सूरज खरे ने भोपाल के हबीबगंज थाने में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

Read More: MP ELECTION 2023: युवाओं को साधने में जुटी भाजपा, चुनाव आयोग ने बधाई उम्मीदवारों की खर्च सीमा, चुनाव तारीख का जल्द हो सकता है ऐलान

कानपूर देहात मामले में पहले भी मिल चुकी है नोटिस 

बता दें कि ये पहली बार नहीं जब अपने विवादित बोल के कारण नेहा सिंह राठौर को विवादों का सामना करना पद अहो इससे पहले भी नेहा ने कानपुर देहात कांड में मां-बेटी की जिंदा जलकर मौत के बाद “यूपी में का बा सीजन-2” का गाना गाया था। जिसमें उन्होंने इस घटना का जिक्र करते हुए सरकार और प्रशासन पर निशाना साधा था। इसको लेकर कानपुर देहात की अकबरपुर पुलिस द्वारा नेहा को नोटिस भी भेजा गया था। इस नोटिस में नेहा से 7 सवालों का जवाब 3 दिन के भीतर मांगा गया था।