Narottam Mishra: एमपी गृह मंत्री ने कांग्रेस के चुनावी वादों पर कसा तंज, बोले- ‘कसमें वादे प्यार वफा सब बाते हैं बातों का क्या’

Table of Contents

Narottam Mishra ने कांग्रेस के चुनावी वादों पर बोला हमला

इसी साल के अंत तक Madhya Pradesh में विधानसभा के चुनाव होने हैं ऐसे में प्रदेश में सियासत ने टूल पकड़ रखा है. इस कड़ी में एक तरफ जहां शिवराज सरकार जनता को उनके द्वारा किये गए जनहित कार्यों को बता रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस द्वारा मध्यप्रदेश में भी कर्नाटक चुनाव की तर्ज पर चुनाव प्रचार को आगे बढ़ाया जा रह है. कर्नाटक की तर्ज पर ही एमपी की जनता से भी कांग्रेस ने फ्री का वादा किया है. इन्हीं चुनावी वादों पर तंज कस्ते हुए आज प्रदेश के गृह मंत्री Narottam Mishra ने कहा कि ‘कसमें वादे प्यार वफा सब बाते हैं बातों का क्या’.

narottam mishra madhya pradesh home minister photo png
Narottam Mishra, Home Minister MP

नरोत्तम बोले- नौजवानों और किसनों को ठगना कांग्रेस की पुरानी आदत

आज मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस द्वारा मध्यप्रदेश की जनता से किये गए वादों पर जमकर हमला बोलै उन्होंने कहा कि “कर्नाटक में कांग्रेस बिजली माफी की बात करती थी और बिल बढ़ा दिए इससे ज्यादा देश की जनता को समझने के लिए कोई बात नहीं की जा सकती और इससे ज्यादा निंदा की बात भी नहीं हो सकती।” अपने बयान को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि “लगातार जनता को धोखा देना, किसानों नौजवानों को धोखा देने कांग्रेस की आदत है।” इसके साथ ही राहुल गाँधी द्वारा दिए गए ब्यान को याद दिलाते हुए उन्होंने कहा कि “मध्यप्रदेश में राहुल गांधी जी कह गए थे कि 10 दिन में दो लाख का कर्ज माफ वरना मुख्यमंत्री बदल देंगे। न कर्ज माफ हुआ न मुख्यमंत्री बदला।”

 

कर्नाटक में बढ़ा बिजली का बिल

बता दें कि इस बार कर्नाटक चुनाव के प्रचार के दौरान कांग्रेस ने प्रदेश में 200 यूनिट बिजल फ्री करने का वादा किया था. ऐसे में सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार ने चुनाव से पहले किए गए मुफ्त बिजली के वादे को भले ही लागू कर दिया है लेकिन साथ ही 200 यूनिट बिजली से ज्यादा इस्तेमाल करने पर बिजली दरों को बढ़ाने की भी बात कही है. अब कर्नाटक की जनता को 200 यूनिट फ्री बिजली से ज्यादा स्लैब आने पर जून माह से 2.89 रुपये प्रति यूनिट की अतिरिक्त राशि का भुगतान करना होगा।