Muslim: समुदाय से प्रताड़ित मुस्लिम करेगा हिंदूओं को जमीन दान,

मामला मुरैना जिले के जोरा का का है। Muslim युवक युसूफ खान अपने ही लोगों से इतना परेशान हो गया है कि अब Muslim नही लगना चाहता।उसे हिंदू धर्म में आना है।

Muslim मस्जिद करना चाहती है घर पे कब्जा

अस्पताल रोड निवासी युसूफ खान इतना प्रताड़ित हो चुका है कि हिंदू संगठनो से अपील कर रहा ,आप मुझे अपने धर्म में ले लो मैं अपनी जमीन मंदिर बनाने के लिए दान देना चाहता हूं।
दशकों से अपने Muslim समुदाय से प्रताड़ित हो रहे है, पुरा परिवार धर्म बदलने को है तैयार।

युसूफ ने पुरे मामले को विस्तार से बताते हुए कहा कि मैने मस्जिद के बगल में अपना घर बनाना शुरू किया था,तब से मस्जिद और आसपास के लोग मुझे परेशान कर रहे कि मेरा घर मैं मस्जिद को दे दूं ताकि वो मस्जिद का विस्तार करके मेरे घर को भी उसमें ले ले।

मुझे Muslim कहते हैं काफिर, रोज होती है गाली गलौज

तहसीलदार के बात आपबीती कहते हुए पीड़ित ने बताया कि मेरे Muslim समुदाय वाले मुझे काफिर कहते हैं, क्योंकि मैने अपनी जमीन मस्जिद को नही दी। जब घर बनाना शुरू किया तो महजबी नारे लगाते हुए मेरे घर को गिराने के लिए हमला कर दिया।

हिंदू मेरी रक्षा करे

दुखी होकर पीड़ित ने हिंदू संगठनों से गुहार लगाई है क्योंकि उसे जान से मारने की भी धमकी मिल रही है।उसका ये भी कहना है कि घर छिन जाएगा तो मैं क्या करंगा, इससे बेहतर है कि मैं मंदिर को जमीन दान दे दूं, हिंदू बन जाऊं, पर मैं किसी किमत पर ये जमीन मस्जिद को नही दूंगा।