MP Vidhan Sabha में तबाह फसल और पेपर लीक को लेकर कांग्रेस ने किया वॉकआउट

 

जानें क्या पूरी खबर

आपको बता दें इस समय MP Vidhan Sabha का बजट सत्र कार्यरत है। इसी दौरान आज सत्र के 11वें दिन विपक्ष ने महू की घटना, 10वीं और 12वीं के पेपर लीक और ओलों के कारण तबाह हुई फसल को लेकर सरकार पर हमला बोला।और फिर कांग्रेस ने इन सभी मुद्दों का हवाला देते हुए विधानसभा से वॉकआउट कर दिया।

 

कांग्रेस के MP Vidhan Sabha से वॉकआउट पर क्या बोले संसदीय कार्यमंत्री नरोत्तम मिश्रा

दरअसल आज नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने MP Vidhan Sabha में सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की 20 लाख विद्यार्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है ओलों से किसान बर्बाद हो गए और अभी तक सर्वे शुरू नहीं किया गए इन मुद्दों को लेकर हम वॉकआउट करते हैं। जिसका जवाब देते हुए संसदीय कार्यमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय और कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा की ये दोनों अभी तक एक भी खेत में नहीं गए। ये जो आंसू बहा रहे हैं वो घडयाली आंसू हैं। यहीं नहीं आए बोलते हुए उन्होंने कहा ये लोग 20 साल से हार रहे हैं और इनकी राजनीति सिर्फ पर ही आधारित है।

Read More: JAIPUR में सरकारी नौकरी का झांसा दे REET की छात्रा से किया दुष्कर्म

 

MP Vidhan Sabha में प्रतिपक्ष नेता डॉ गोविंद सिंह का ऐलान

जी हां आज MP Vidhan Sabha में नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने पहले पेपर लीक और ओलों के कारण खराब हुई फसल पर सरकार को घेरते हुए बयानबाजी की और फिर ऐलान किया की जिनके घरों पर सरकार द्वारा बुलडोजर चलवाया गया है उनकी कानूनी लड़ाई कांग्रेस द्वारा लड़ी जाएगी। आगे उन्होंने कहा जिनके घर पर बुलडोजर की कार्यवाही हुई हो वो हमसे मिलें, हम सुप्रीम कोर्ट तक उनके किए लड़ेंगे। यही नहीं इस दौरान उन्होंने हाल ही में हुई महू घटना का जिक्र करते हुए कहा की महू घटना के आरोपियों पर अभी तक बुल्डोजर नहीं चला , सिर्फ निर्दोषों के घर पर ही बुल्डोजर चलाया जा रहा है।