MADHYA PRADESH: DJ पे भड़के काजी साहब ,निकाह में हो गई मुश्किल

MADHYA PRADESH: जब मियां बीबी राजी तो क्या करेगा काजी तो आपने सुना ही होगा, पर यहां मियां बीबी तो राजी थे पर काजी साहब ही भड़क गए। बड़ी मुश्किल से निकाह का कार्यक्रम संपन्न हुआ।

डीजे वाले को बना लो काजी दी सलाह ,डीजे बजना काजी साहब को नही पसंद

मध्यप्रदेश के नौगांव का ये हाइवोल्टेज ड्रामा आज सुर्खियों में हैं।जब शादी कराने आए काजी साहब बारात में डीजे के बजने से भड़क गए। नौगांव में एक मुस्लिम नवयुवक की बारात धूम धाम से लड़की के घर निकाह करने पहुंची,पर काजी साहब ने निकाह पढ़ाने से ही इंकार था।बारात में डीजे की आवाज उन्हे नागवार लग रही थी। काजी साहब इतने भड़के हुए थे की डीजे बजाने वाले से ही निकाह पढ़वाने का फरमान भी जारी कर दिया।लड़की वाले ये सुनते ही दंग रह गए और शादी का माहौल मायूसी में बदलने लगा।

घंटो मानमनौवल के बाद माना काजी

लड़के और लड़की वालों ने संयुक्त रूप से काजी को मनाना शुरु किया।पर काजी साहब अड़ गए थे।इसी बीच किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दी थी।करीब चार घंटे के मानमनौवल और माफी मांगने के बाद काजी साहब माने और निकाह संपन्न हुआ।काजी साहब का कहना था कि हमारे धर्म में दिखावे और फिजूल खर्ची की मनाही है।पर लोग तब भी नही मानते।इस लिए कभी गुस्सा आ जाना लाजमी है।

तो सतर्क हो जाइए, मियां बीबी राजी तो क्या करेगा काजी वाली कहावत को इतने हल्के में मत लीजिएगा,काजी अच्छे भले माहौल को हाई वोल्टेज ड्रामे में बदल सकते हैं।