MP में दंगे कराने की साजिश का भांडा फोड़

नर्मदापुरम की पुलिस ने मध्यप्रदेश (MP) को जलने से बचा लिया है,उन्होने ऐसे गिरोह को गिरफ्तार किया है जो धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा कर आपसी वैमनस्य को बढ़ावा देने का काम वर्षों से कर रहे थे।

9जनवरी को इटारसी चर्च में लगी थी आग,पुलिस ने कड़ियों को जोड़ अयोध्या से किया गिरफ्तार

गत 9 जनवरी इटारसी में चर्च में आग लगा कर किसी ने जय श्री राम लिख दिया था।फिर यही घटना चौकीपुरा में ये घटना दोहराई गई थी।जिसके बाद सुतरवा से लेकर ईटारसी तक तनखव का माहौल हो गया था।फिर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के मदद से संदिग्धों का पता लगाना शुरु किया।

अविनाश और शिवा का था कारनामा,अयोध्या और झांसी से पकड़े गए

मीडिया को सारी बातों की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि 12 फरवरी को चौकीपुरा में जो च्रृच में आग लगी थी,उसका आरोपी सीसीटीवी के मदद से झांसी से पकड़ा गया।फिर सारे कड़ियों को जोड़ने के बाद मुख्य आरोपी अयोध्या के अविनास को अविनाश को इटारसी से पकड़ लिया गया।

MP: पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों के काम का तरीका एडवांस था।वो गूगल मैप से चर्च का पता लगाते थे ,फिर उसे क्षति पहुंचा कर जय श्री राम लिख देते थे।उनमें पैसे का लेन देन भी आनलाइन ही होता था।इस दोनो अभियुक्तों के लीडर का नाम आकाश है,जिसके पैसे देने पर ये दोनो काम करते थे।

नर्मदा पुरम के एसपी ने बताया कि हम अपने प्रदेश की रक्षा करने के लिए मुस्तैद हैं,किसी को भी प्रदेश का मासौल बिगाड़ने नही दिया जाएगा।
पुलिस अधिकारी गुरकरण सिंह ने कहा कि मामले के सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा मामले की चार्जशीट जल्दी कोर्ट में डाली जाएगी।