MP Paper Leak आखिर कहाँ छुपा है पेपर लीक मामले का मुख्य सुत्रधार

Table of Contents

MP Paper Leak: नर्स भर्ती का मामला

नर्सों की भर्ती परीक्षा का MP Paper Leak मामले के मास्टरमाइंड को पकड़ने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है।पिछली सात फरवरी को भयंकर हंगामे के बीच परीक्षा पत्र लीक होने की खबरे आई थी।इसके बाद परीक्षा देने आई महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा था।

लाखों में बिके थे प्रश्नपत्र पत्र

परीक्षा देने आए अभ्यर्थियों ने पर्चा दिखाते हुए दावा किया था कि बाजार में पैसे खर्च करने पे प्रश्नपत्र उपलब्ध है। पुलिस के शक के घेरे में प्रश्नपत्र तैयार करने का कांट्रेक्ट लेने वाली कंपनी भी है।

बीस टीमें करेंगी मामले की पड़ताल

ग्वालियर में पुलिस की क्राइमब्रांच ने जमीनी स्तर पर अपने लोगों को तैनात कर दिया है ताकि हर कड़ियों को जोड़ कर पता लगाया जाए कि MP Paper Leak मामले में और कौन कौन लोग शामिल हैं तथा मुख्य सुत्रधार कौन है।

MP Paper Leak में ग्वालियर पुलिस ने सात लोगों को किया गिरफ्तार,

पुलिस ने सात सभी गिरफ्तार लोगों को न्यायालय में पेश किया,जहां पुलिस ने तीन लोगों की पुलिस रिमांड की मांग की।जिसे मानते हुए बाकी लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अन्य अभियुक्तों के गिरफ्तारी के लिए कोशिशें तेज हो गयी हैं

इलाहाबाद तक है नेटवर्क

पुलिस ने छापेमारी में अब तक 33 लोगों को गिरफ्तार किया है।इसमें से सात लोग पर्चा बेचते हुए पकड़ाए थे,बाकी संदेह के घेरे में हैं।पुलिस ने बताया कि इस MP Paper Leak का मुख्य सरगना इलाहाबाद का है , रिमांड में पुछताछ करने पे ये इनपुट मिली है।

Read More : RATION CONSUMER: राशन दुकानदार कमीशन की मांग पर अड़े

ग्वालियर एसपी अमित सांघी ने बताया है कि बरामद किए गए पेपर को प्रश्नपत्र बनाने वाली कंपनी को भेज दिए गए हैं , ताकि इन प्रश्नपत्रों का अपने सेट से मिलान कर सके। अभियुक्तों से मिले मोबाइल की भी जांच जारी है।हमारी टीम जल्दी ही मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।