MP News: महिला पर एसिड अटैक करने वाले आरोपी को किया गया गिरफ्तार, अटैक में झुलस उठी महिला की पीठ और हाथ

Table of Contents

MP News Update

मध्यप्रदेश(MP News) के खरगोन जिले के ग्राम सुरपाला से एक वीभत्स खबर सामने आई है. सुर्ख़ियों में छाई इस खबर में बताया जा रह है कि एक युवक ने 35 वर्षीय महिला के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया। इस दौरान एसिड की चपेट में आने से महिला की पीठ और हाथ बुरी तरह से झुलस गया. जिसके बाद महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ अभी उसका इलाज जारी है. फिलहाल घटना की सूचना मिलने के बाद इसपर कड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी नरेंद्र यशवंत यादव को गिरफ्तार कर ल‍िया गया है।

MP News Update
MP News Update

आटा पिसवाने चक्की गयी थी पीड़िता 

इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि घटना जिले के गोगांवा थाने के गांव की है. गांव की रहने वाली 35 साल की महिला घर से गेहूं पिसाने के लिए आटा चक्की जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में उसकी और उसके गांव का रहने वाला नरेंद्र से भेंट हुई. किसी बात को लेकर उसकी और महिला की बहस हुई और इसी दौरान नरेंद्र ने महिला पर एसिड फेंक दिया. जिसमें महिला का बायां हाथ बुरी तरह से झुलस गया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला. फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही मामले में आगे की कार्रवाई जारी है.

Read More: SIDHI URINATION CASE: सीएम शिवराज ने धोये पीड़ित आदिवासी के पैर, सीएम बोले-“मन दुखी है…

पुरानी रंजिश है अटैक की वजह 

वहीं इस घटना की जानकारी देते हुए घायल महिला ने बताया कि मैं चक्की पर आटा पिसवाने गई थी। आधा आटा पीसा और बाकी रह गया तो वापस घर आ रही थी। तभी युवक नरेंद्र हाथ में कुछ लेकर आया और मुझे पर फेंक दिया। जिससे सारा बदन जलने लेगा। यही नहीं इस दौरान महिला ने बताया कि यह पहली बार नहीं उइससे पहले भी कई बार युवक उसे परेशान करता था। जिसके चलते उसके पति ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। महिला का मानना है अटैक की वजह इसी का बदला लेना है.