MP News: शिवराज सरकार ने युवाओं को दी खुशियों की सौगात, 4700 जनसेवा मित्रों की भर्ती करेगी सरकार

Table of Contents

MP News Update

इस साल के अंत तक मध्यप्रदेश में विधानसभा(MP Election 2023) के चुनाव होने हैं. ऐसे में राज्य में लोकतंत्र को और सुदृढ़ बनाने के लिए शिवराज सरकार ने 4हज़ार 700 नए मुख्यमंत्री जनसेवा मित्रों की भर्ती कराने का ऐलान किया है.

MP CM shivraj Singh Chouhan Full Photo
MP CM shivraj Singh Chouhan

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में किया ऐलान

बीते दिन सीएम शिवराज सिंह चौहान ने निवास कार्यालय के समत्व भवन में मुख्यमंत्री जनसेवा मित्रों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये कई पहलुओं पर विशेष चर्चा की. इस दौरान उन्होंने बड़ा ऐलान करते हुए बताया कि “जल्द ही प्रदेश को 4 हज़ार 700 नए जनसेवा मित्रों की सौगात दी जायेगी, जिससे पंचायत स्तर तक उनकी पहुंच हो सके और सरकार के कार्यों में उनका पूरा योगदान मिल सके।”

MP News: प्रदेश में 4700 मुख्यमंत्री जनसेवा मित्रों की भर्ती करेगी सरकार
इस वीडिओ कॉन्फ्रेंसिंग में उन्होंने जानसेवा मित्रों को शुभकामनाएं देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान जनता की जिंदगी बदलने का मिशन है। लाड़ली बहना योजना के क्रियान्वयन में जनसेवा मित्रों ने अच्छी भूमिका निभाई है। योजना की जानकारी जन-जन तक पहुंचाने का कार्य किया है। जनसेवा मित्रों को आगे भी स्वामी विवेकानंद के बताए मार्ग पर चलते हुए अपनी भूमिका ठीक ढंग से निभानी है।

Read More: LADLI BEHNA YOJANA: सीएम शिवराज ने लाड़ली बहनों को दी खुशियों की सौगात, 1000 की राशि को बढ़ाकर किया जाएगा 3000

मुख्यमंत्री सीखो-कमाओ योजना पर दिया जोर

बता दें की इस वीडिओ कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जहां पहले उन्होंने प्रदेश को आगामी विधानसभा चुनाव से पहले 4 हज़ार 700 जनसेवा मित्रों की सौगात देने की बात कही वहीं इसके साथ ही उन्होंने इस वर्चुअली बैठक में मौजूद जनसेवा मित्रों को निर्देशित करते हुए कहा कि वे मुख्यमंत्री सीखो-कमाओ योजना का भी प्रचार-प्रसार करें। मतदान के यज्ञ में लोगों की भागीदारी बढ़ाने और अधिक से अधिक मतदान सुनिश्चित कराने का प्रयास करें।