MP News: पोस्टर वार में फोन-पे की हुई एंट्री, शिवराज के खिलाफ पोस्टर को लकर कांग्रेस को दी बड़ी चेतावनी

Table of Contents

MP News Update

एमपी विधानसभा चुनाव(MP Election 2023) में अब 5 महीने से भी कम का समय बाकी है. ऐसे में प्रदेश(MP News) के राजनीतिक गलियारे में दिन प्रतिदिन एक दूसरे के खिलाफ आरोप प्रत्यारोप बढ़ता देखा जा रहा है. आरोपों की ये वार अब सोशल मीडिया से शिफ्ट होकर पोस्टर वॉर पे आ गयी है. जहां एक तरफ भाजपा द्वारा कांग्रेस और कमलनाथ पर निशाना साधते हुए पोस्टर लगाए गए थे वहीं अब कांग्रेस ने भी इसका जवाब देते हुए सीएम शिवराज के विरोध में पोस्टर जारी कर उनपर जमकर निशाना साधा है. हालांकि कांग्रेस अपने इस दांव में खुद ही फंसती नज़र आ रही है. दरअसल कांग्रेस द्वारा जारी किये गए पोस्टर को लेकर ऑनलाइन पेमेंट कंपनी PhonePe ने आपत्ति जताई है.

MP News: Poster War BJp Vs Congress
Controversial Poster

फ़ोन पे ने कांग्रेस को दी चेतावनी

कांग्रेस द्वारा सीएम शिवराज के खिलाफ जारी किये गए पोस्टर को लेकर ऑनलाइन पेमेंट कंपनी PhonePe ने आपत्ति जताते हुए सख्त चेतावनी दी है. दरअसल शिवराज सिंह चौहान के विरोध में लगाए गए पोस्टर्स में डिजिटल यूपीआई ऐप फोन पे का लोगो लगा था. जिसको लेकर फोन पे कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से MP कांग्रेस को टैग करते हुए लिखा कि ”बिना परमिशन लिए हमारा लोगो आपने इस्तेमाल किया है. जबकि ये लोगो हमारी कंपनी का रजिस्टर्ड ट्रेडमार्क है. किसी को भी हमारे लोगो इस्तेमाल करने का अधिकार नहीं है. हम किसी राजनीतिक अभियान या पार्टी से जुड़े नहीं है.”

Phone Pe's Warning
Phone Pe’s Warning

Read More: MP EELCTION 2023: ओपिनियन पोल में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, जानें विधानसभा चुनाव में कौन किसपे पड़ रहा भारी

बीजेपी प्रवक्ता ने भी साधा निशाना 

दोसी तरफ इस पोस्टर को लेकर भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि “कांग्रेस पार्टी मतलब गैर कानूनी काम करने वाली पार्टी. कमलनाथ के पोस्टर जनता ने लगाए तो कांग्रेस ने बदले की भावना से गैरकानूनी काम किया. फोन-पे के लोगो का मिस यूज किया.” यही नहीं इस दौरान आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि “जब कभी भी असामाजिक तत्वों गुंडों या बदमाश और माफिया पर कार्रवाई होती है तो सबसे पहले कांग्रेस को ही दर्द होता है.”