MP News: जैन संत कामकुमार नंदी की नृशंस हत्या के विरोध में आज इंदौर जैन समाज की विशाल रैली

Table of Contents

MP News Update

MP News: कर्नाटक(Karnataka) में जैन आचार्य कामकुमार नंदी महाराज की हत्या के विरोध और आरोपियों को जल्द पकड़ने के साथ साथ फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाने की मांग को लेकर आज दोपहर दो बजे इंदौर में जैन समाज द्वारा विरोध रैली निकाली जाएगी।

Indore News: कर्नाटक में संत की हत्या के विरोध में जैन समाज की बड़ी रैली आज

इंदौर बंद 

इस रैली के लिए आज इंदौर में क्लॉथ मार्केट, खजूरी बाजार, जवाहर मार्ग सहित शहर के कई बाजार को बाद रकह गया है. अंतराष्ट्रीय जैन संगठन के नेतृत्व में कालानी नगर से कमिश्नर कार्यालय तक वाहन रैली निकाली जाने है. यह रैली खजूरी बाजार, राजबाड़ा, तोपखाना से रीगल तिराहा, कीर्ति स्तंभ से होते हुए वापस कमिश्नर कार्यालय पहुंचेगी जहां प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा। यही इसके साथ ही राजवाड़ा चौक में भी जैन समाज के लोगों ने नारेबाजी कर आचार्य कामकुमार नंदी महाराज की नृशंस हत्या के विरोध में जमकर नारेबाजी की है.

Read More: UJJAIN NEWS: बाबा महाकाल की सवारी पर थूकने वाले असमाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई, DJ और ढोल बजवाकर बुलडोजर से ढहाया घर, वीडियो वायरल

कमलमुनि कमलेश ने दी जानकारी 

इस विरोध रैली की जानकरी देते हुए महावीर भवन पीपली बाजार में संत कमलमुनि कमलेश ने बताया कि “ये मौन रैली आज दोपहर 2 बजे निकाली जाएगी जो राजवाड़ा से रीगल तक निकलेगी। इसमें सकल जैन समाज शामिल होगा। ये रैली हत्या करने वाले आरोपी को कड़ी सजा दिलाने की मांग करते निकाली जाएगी। हमारी मांग यही है कि प्रकरण की फास्ट ट्रैक न्यायालय में सुनवाई हो और दोषियों को फांसी की सजा सुनाई जाए। जानकारी के मुताबिक, संत कमलमुनि कमलेश दुवारा आज प्रवचन देते समय कहा गया कि सिद्धांतहीनता अवसरवादीता से बड़ा और कोई अधर्म और पाप नहीं है जो सिद्धांतों के साथ स्वार्थ के लिए खिलवाड़ करता है।”