MP News: संविदाकर्मियों को आज मिल सकती है खुशियों की खबर, सीएम शिवराज कर सकते हैं वेतनवृद्धि-नियमितिकरण पर ऐलान

Table of Contents

MP News Update

एमपी(MP News) विधानसभा चुनाव में अब 4 महीने से भी कम का समय बाकी है लिहाजा विपक्ष के साथ साथ  CM Shivraj भी इन दिनों प्रदेश के हर वर्ग को साधने में जुटे हैं। ऐसे में सूत्रों की मानें तो आज संविदा कर्मचारियों को लेकर बुलाये गए सम्मलेन में सीएम शिवराज लंबित मांगों को लेकर बड़ी घोषणा कर सकते हैं.

CM Shivraj Singh Full Image
CM Shivraj Singh

100 प्रतिशत वेतन का ऐलान कर सकते हैं सीएम शिवराज 

इसी साल मध्यप्रदेश में विधान सभा चुनाव होने हैं ऐसे में सीएम शिवराज सभी वर्गों को साधने में जुटे हैं. इसी कड़ी में आज सीएम शिवराज ने एमपी के अलग-अलग विभागों में के करीबन 2.30 लाख संविदाकर्मियों को रिझाने में जुट गयी है. सरकारी कर्मचारियों को 4% डीए वृद्धि, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को वेतनवृद्धि के बाद आज संविदाकर्मियों को भी खुशियों की सौगात मिल सकती है. सूत्रों मानें तो आज महापंचायत में सीएम शिवराज संविदा कर्मचारी को 90 प्रतिशत के स्थान पर सौ प्रतिशत वेतन देने और सीधी भर्ती के पदों में कोटा 20 से बढ़ाकर 50 प्रतिशत करने का ऐलान कर सकते है।

Read More: MUKHYAMANTRI SEEKHO KAMAO YOJANA: सीएम शिवराज देंगे युवाओं को खुशियों की सौगात, प्रशिक्षण के साथ मिलेगा स्टाइपेंड, पंजीयन के लिए ये दस्तावेज हैं जरूरी

MP के 2.30 लाख संविदाकर्मियों को सौगात 

बता दें कि वर्तमान में एमपी के अलग-अलग विभागों में कुल मिलकर करीबन 2.30 लाख के संविदा कर्मचारी कार्यरत है, जो नियमितीकरण समेत अन्य मांगों को लेकर कई बार सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं । ऐसे में आज बुलाये गए महापंचायत सम्मलेन में सीएम लंबित मांगों को लेकर कई बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं. बता दें कि इससे पहले भी बीते रविवार को ही सामान्य वर्ग आयोग के अध्यक्ष शिव चौबे और कर्मचारी कल्याण समिति के अध्यक्ष रमेश चंद्र शर्मा के साथ संविदा कर्मचारी महासंघ के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री से सम्बाद किया था.