MP News: नरोत्तम मिश्रा के सामने फूट-फूटकर रोए कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष, बोले- इन्होंने मेरे चरित्र की हत्या की

Table of Contents

MP News

MP News: मध्य प्रदेश में कांग्रेस की गुटबाजी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब डिंडोरी में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष को उनके पद से हटाने का मामले सुर्खियों में बनता जा रहा है। बता दें कि अपने पद से हटाए जाने के बाद जिलाध्यक्ष वीरेंद्र बिहारी शुक्ला ने प्रेस कांफ्रेस कर कमल नाथ पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को फोन करके वीरेंद्र शुक्ला ने कहा कि मेरे परिवार को खतरा है।

जिलाध्यक्ष को 6 साल के लिए किया निष्कासित 

गंभीर आरोप लगाने के बाद ही वीरेंद्र को कांग्रेस से 6 साल तक के लिए निष्कासित किया गया है। इसके बाद ही जिलाध्यक्ष ने नरोत्तम मिश्रा को फोन करके कहा कि मेरे पूरे परिवार की जान को खतरा है। बात करने के दौरान ही वीरेंद्र बिहारी जोर-जोर से रोने लगे और कहा कि कांग्रेस ने मेरे चरित्र की हत्या की है। अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मेरे पूरे परिवार को खतरा है: वीरेंद्र शुक्ला

जिलाध्यक्ष ने नरोत्तम मिश्रा से कहा कि मेरे पूरे परिवार को खतरा है, इसलिए वह आवेदन लेकर आपके परिवार के पास पहुंचेंगे। परिवार पर खतराता मंडराता देख वीरेंद्र ने गृहमंत्री से सुरक्षा की मांग की है और कहा कि मुझे आपके सहयोग की जरूरत है। इस पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सुरक्षा का भरोसा दिलाया है। इस पूरे मामले पर मीडिया से बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पीसीसी अध्यक्ष कमल नाथ को ऐसा नहीं करना चाहिए था, अगर आपको पार्टी के नेता ने तानाशाह कह दिया तो आपने उसका चरित्र हनन कर दिया। यह आपका दूसरा रूप कांग्रेस के कार्यकर्ता देख रहे हैं।

जिलाध्यक्ष के साथ कई लोगों ने दिया इस्तीफा

बता दें कि डिंडोरी के जिला अध्यक्ष पद से वीरेंद्र बिहारी शुक्ला को कांग्रेस ने पद से हटा दिया और उनकी जगह अशोक पड़वाल को नया जिला अध्यक्ष नियुक्त किया। इस फैसले से नाराज नगर परिषद अध्यक्ष सुनीता सारस, जिला पंचायत अध्यक्ष रुदेश परस्ते और उपाध्यक्ष अंजू ब्यौहार समेत जिले पंयाचतों ने इस्तीफा दे दिया। अब वीरेंद्र शुक्ला ने नरसिंहपुर कांग्रेस आईटी सेल समूह पर देव नरवारे द्वारा पोस्ट किए जाने पर डिंडोरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।