MP News: युवती से छेड़छाड़ और पुलिस आरक्षक से मारपीट के बाद कांग्रेस नेता गिरफ्तार, वीडियो वायरल

Table of Contents

MP News Update

मध्यप्रदेश(MP News) के छतररपुर से कांग्रेस नेता के एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कांग्रेस युवा नेता अजय प्रताप सिंह बघेल पुलिस आरक्षक को गाली दते हुए नज़र आ रहा है. मारपीट के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

क्या है पूरा मुद्दा 

एक तरफ जहां कांग्रेस अपने चुनावी(MP Election 2023) वादों में नारी सशक्तिकरण और नारी सम्मान की बात करती नहीं थक रही वहीं दूसरी तरफ इसके इतर कांग्रेसी कार्यकर्त्ता इन्हीं महिलाओं इन्हीं युवतियोंपर आये दिन फब्तियां कस्ते और छेड़खानी पाए जाते हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला है छतरपुर से जहां जिला कांग्रेस झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ का नगर उपाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह बघेल एक लड़की पर फब्तियां कस रहा था. हद तो तब हो गयी जब एक पुलिस आरक्षक उसे ऐसा करने से रोकने लगा तो उसने उन्हें गालियां दी और बीच सड़क पर ही मारपीट शुरू कर दी. फिलहाल आरोपी पर धारा 353, 332, 186, 294, 506 के अंतर्गत FIR दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

Read More: MP ELECTION 2023: चुनावी रण में कौन किसको देगा पटकनी, किसको सिरमौर करेगी एमपी की जनता, सर्वे में हुआ बड़ा खुलासा

नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार हुआ था कांग्रेस कार्यकर्त्ता 

हालांकि ये पहली बार नहीं जब कांग्रेस के किसी नेता या कार्यकर्त्ता को युवती से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया हो. बता दें कि दमोह से ऐसी ही एक खबर सुर्ख़ियों में आए थी. उस समय कांग्रेस कार्यकर्ता नौशाद खान को नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया था. दरअसल नाबालिग लड़की ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कोंग्रेसी कार्यकर्त्ता को गिरफ्तार किया गया था.