MP News: सीएम की लाडली बहनों को मिली खुशियों की सौगात, योजना में मिलने वाली रकम को बढ़कर किया गया तीन गुना

Table of Contents

MP News Update

सीएम शिवराज(CM Shivraj) ने प्रदेश(MP News) की लाडली बहनाओं को खुशियों की सौगात देने का ऐलान किया है. इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि ‘लाडली बहना योजना’ के तहत दी जाने वाली रकम में बढ़ोतरी कर इसमें दी जाने वाली रकम को प्रति माह चरणबद्ध तरीके से बढ़ाकर तीन गुना किया जाएगा।

CM Shivraj Singh Chouhan Full Image
CM Shivraj Singh Chouhan

सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में अब 5 महीने से भी काम का समय बचा है. ऐसे में पक्ष विपक्ष की सभी पारितयां वोटरों को रिझानें में जुटी है. इस कड़ी में आज मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के विजयपुर में एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सीएम शिवराज ने बड़ा ऐलान किया है. इस दौरान उन्होंने पहले ‘फूलों का तारों का मेरा बहना है’ गाने की कुछ पंक्तियां गईं और फिर बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि ‘मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना’ के तहत 12,000 रुपये की सालाना राशि को चरणबद्ध तरीके से बढ़ाकर 36,000 रुपये प्रति वर्ष किया जाएगा.’

Read More: MP NEWS: पोस्टर वार में फोन-पे की हुई एंट्री, शिवराज के खिलाफ पोस्टर को लकर कांग्रेस को दी बड़ी चेतावनी

चीता पुनरुत्पादन परियोजना पर बोले सीएम शिवराज

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेंद्र तोमर की मौजोदड़गी में हुए इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज ने पीएम मोदी के नेतृत्व में बढ़ते भारत की भी सराहना की. इस दौरान उन्होंने कहा कि “वे देश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं. हमारा देश ने सभी क्षेत्रों में तेजी से प्रगति की है और दुनिया का सिरमौर बन गया है.” इसके साथ ही चीता पुनरुत्पादन परियोजना पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि “मोदी ने कूनो राष्ट्रीय उद्यान में महत्वाकांक्षी चीता पुनरुत्पादन परियोजना शुरू की है. इससे राज्य में पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा मिलेगी.”