MP News: सीएम शिवराज ने भगवान लव-कुश मंदिर निर्माण को दी स्वीकृति, 10 करोड़ की लागत से किया जायेगा तैयार

Table of Contents

MP News Update

MP News: आगामी विधानसभा चुनाव(MP Election 2023) में अब चार महीने से भी कम का समय हुआ है ऐसे में सीएम शिवराज प्रदेश के हर वर्ग को साधने का प्रयास कर रहे हैं. इस कड़ी में आज उन्होंने कुशवाहा समाज के सामुदायिक भवन निर्माण की स्वीकृति दे दी है. यही नहीं इस दौरान कुशवाहा समाज के महाकुंभ में लोगों को खुशियों की सौगात देते हुए भगवान लव-कुश मंदिर निर्माण की घोषणा को मंजूरी दे दी है।

CM Shivraj Singh News
CM Shivraj Singh

हम केवल घोषणा ही नहीं करते, जो कहते हैं, वे करते हैं- सीएम शिवराज 

10 करोड़ रुपए की लागत से तैयार किये ज रहे इस मंदिर निर्माण की स्वीकृति देते हुए सीएम शिवराज ने विपक्षी नेताओं और पार्टियों पर जमकर निशाना साधा है. इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘हम केवल घोषणा ही नहीं करते, जो कहते हैं, वे करते हैं।’ दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान ने करीबन डेढ़ महीने पहले सागर में हुए कुशवाहा महासम्मेलन के दौरान मंदिर और भवन निर्माण की घोषणा की थी। जिसकी याद दिलाते हुए आज उन्होंने आदेश की कॉपी महाकुंभ में शामिल हुए कुशवाहा समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्य सरकार के मंत्री भारत सिंह कुशवाह को समर्पित की.

Read More: MP NEWS: इंदौर में केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने प्रदेश पदाधिकारियों के साथ की अहम् बैठक, जीतन के लिए दिया ये महामन्त्र

हम भगवान राम, भगवान कुश के वंशज हैं- सीएम शिवराज 

इस दौरान कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि “हम अपनी संस्कृति और धर्म के पुजारी हैं। हम ऐसे लोग हैं, जो मेहनत और खून पसीने की खाते हैं। हमारा समाज कभी दूसरे का हक नहीं छीनता। हमारा समाज अन्याय सहन करने वाला नहीं है। जरूरत पड़ी तो स्वाभिमान की लड़ाई लड़ेंगे। हम भगवान राम, भगवान कुश के वंशज हैं।”