MP News: इंदौर में केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने प्रदेश पदाधिकारियों के साथ की अहम् बैठक, जीतन के लिए दिया ये महामन्त्र

Table of Contents

MP News Update

MP News: अगले साल देश में एक बार फिर लोक सभा चुनाव(Lok Sabha Election 2024) होने हैं ऐसे में मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को अब सेमीफइनल के तौर पर देखा जा रहा है जिसमें अब 4 महीने से भी कम का समय बचा हुआ है.ऐसे में बीते हफ्ते केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) ने एक के के बाद एक दो अहम् बैठक की है. इस दौरान उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ चुनावी रणनीति को लेकर चर्चा की और जीत का महामंत्र साँझा किया।

MP News Update
MP News Update

जीतन के लिए दिया ये महामन्त्र 

बीते रविवार की देर शाम केंद्रीय गृह मह्तरी अमित शाह ने इंदौर संभाग में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और प्रदेश पदाधिकारियों के साथ आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विशेष चर्चा की. इस दौरान उन्होएँ चुनावी सफलता का महामंत्र देते हुए कहा कि “कैसे आदिवासी क्षेत्रों में कांग्रेस ने पिछले विधानसभा चुनावों में कुल 47 सीटों में से 31 पर जीत हासिल की थी। इन सीटों को अपने पक्ष में कैसे लाया जाए इस पर काम करना है। लेकिन 2018 में हमसे चूक हाे गई थी। इस बार वह गलती नहीं दोहराना है। यह मैं इसलिए कह रहा हूं कि मध्यप्रदेश की जीत बहुत जरूरी है। अगर हम एमपी जीत गए ताे समझो अगले 50 साल केंद्र में भी भाजपा की ही सरकार रहेगी।”

 

नाख़ुशों को खुश करेगी पार्टी 

बता दें कि इस चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा उनसे रूठे कार्यतकर्ताओं और नेताओं को मनाने के लिए भी विशेष अभियान चलाएगी। जिसकी जानकारी देते हुए सूत्रों ने बताया कि शाह ने बैठक में उन वरिष्ठ नेताओं की भी बात की जो वर्तमान में पार्टी से नाखुश हैं। शाह ने जिला प्रभारियों और अध्यक्षों से कहा कि “पार्टी के नाखुश सदस्यों को चुनावों में महत्वपूर्ण भूमिका में लाया जाएगा। आप सबको पता है न कि भाजपा कितनी बड़ी ताकत है। किसी बड़े नेता की जरूरत ही नहीं है। हमारा बूथ का कार्यकर्ता ही चुनाव जीताने में सक्षम है।”