MP Election 2023: कमलनाथ के बयान पर सीएम शिवराज का पलटवार, कहा- तुम्हारी चक्की ने सिर्फ जनता को पीसा है

MP Election 2023

MP Election 2023: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के अधिकारियों पर धमकाने वाले बयान पर मंगलवार को राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पटलवार किया है। उन्होंने कहा कि सत्ता में डेढ़ साल के दौरान आपकी चक्की ने सिर्फ जनता को ही पीसा है। अब सत्ता से बाहर हो तो अधिकारियों और कर्मचारियों को धमका रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि जो एमपी के मुख्यमंत्री रहो हो उनको ऐसी घटिया भाषा शोभा नहीं देती है।

congress leader kamal Nath Pic
congress leader kamal Nath Pic

मैं तुम्हें देख लूंगा, मेरी चक्की पिसती है: कमलनाथ

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि कमलनाथ ने अधिकारियों से कहा मैं तुम्हें देख लूंगा, मेरी चक्की पिसती है। तो मैं उनसे कहना चाहता हूं कि तुमने सिर्फ जनता को पीसा है। इसलिए तुम आज सत्ता से बाहर बैठे हो। शिवराज ने आगे कहा कि कमलनाथ जी कौन से युग में जी रहे हो आप? अधिकारी और कर्मचारी भी इंसान होते हैं, उन्हें इस तरह डराना और बेज्जत करना सभ्य भाषा की पहचान नहीं है। ये देश सब देख रहा है आप किस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- RAJASTHAN NEWS: अब 6 साल की बच्ची के साथ कलयुगी चाचा ने किया दुष्कर्म, पेट में दर्द होने पर पीड़िता ने किया खुलासा

सीएम शिवराज समेत बीजेपी के नेता महासंपर्क अभियान में शामिल हुए

मुख्यमंत्री शिवराज समेत बीजेपी के पदाधिकारी सोमवार को महासंपर्क अभियान में शामिल हुए, जहां उन्होंने हुजूर विधानसभा में घर-घर जाकर लोगों से जनसंपर्क साधने का काम किया। इस दौरान मोदी सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर उनकी उपलब्धियों को केंद्र में रखकर लोगों से बातचीत की। मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार के कामों को हम जन-जन तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं और केंद्र सरकार द्वारा लाई गई योजनाओं से अवगत करा रहे हैं और इस दौरान जनता की तरफ से भी भरपूर प्यार मिल रहा है।

कमलनाथ एक उद्योगपति हैं: नरोत्तम मिश्रा 

राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि वह एक उद्योगपति हैं, अधिकारियों और कर्मचारियों पर इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करना उन्हें शोभा नहीं देता है। उन्होंन आगे कहा कि आज मिक्सर का जमाना है। चक्की समय अब चला गया और कमलनाथ की चक्की के दोनों पार्ट खराब हो गए हैं। बता दें कि इस महाजनसंपर्क अभियान के तहत बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा समेत कई बड़े नेता गांव-गांव जाकर लोगों से जुड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- INSTAGRAM LOVE JIHAD: इंस्टाग्राम पर लव जिहाद, जाहिद ने आर्यन बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया… घरवालों को खिलाने के लिए दी नशे की गोली