MP Election 2023: शुरू हुआ भाजपा का घर-घर संपर्क अभियान, भोपाल में पुष्पवर्षा से हुआ शिवराज का स्वागत

Table of Contents

MP Election 2023 Update

MP Election 2023 में अब 5 महीने से भी कम का समय बाकी है ऐसे में विपक्षी पार्टियों समेत सत्तारूढ़ भाजपा ने भी चुनावी शंखनाद कर दिया है. इस कड़ी में आज शिवराज ने भोपाल के लालघाटी से भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान की शुरुवात की है. बता दें कि इस दौरान मौजूद जनताजनार्दन और कार्यकर्ताओं द्वारा CM Shivraj पर जमकर पुष्पवर्षा कर ढोल धमाकों के साथ उनके स्वागत को भव्यता दी गई है.

Shivraj Singh Chouhan election image
Shivraj Singh Chouhan election image

सीएम ने जैन मंदिर में किये पुष्प अर्पित

आज सीएम शिवराज भोपाल के हुजूर विधानसभा क्षेत्र के लालघाटी स्थित नंदीश्वर दीप जिनालय बूथ क्रमांक 45 से महाजनसंपर्क अभियान का शंखनाद किया। इस दौरान उन्होंने जैन मंदिर में पुष्प अर्पित करते हुए मौजूद कार्यकर्तागण और जनता को मोदी सरकार के नौ सालों की लोक कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी दी। इस अवसर पर विधायक रामेश्वर शर्मा, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राम बंसल, पार्षद ज्योति जगदीश यादव समेत भारतीय जनता पार्टी के अनेक कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे.

Read More: MP ELECTION SURVEY 2023 में हुए बड़े खुलासे, जानें क्या कमल पड़ेगा पंजे पर भारी या फिर पंजे में कैद होगा कमल

घर-घर संपर्क अभियान

भाजपा द्वारा शुरू किये गए इस दस दिवसीय अभियान के दौरान पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी लोगों के घर-घर पहुंचकर बीजेपी सरकार की जनहितैषी और लोककल्याणकारी नीतियों के बारे में लोगों को जानकारी देंगे। बता दें कि 20 जून से लेकर 30 जून तक चलने वाले इस अभियान के तहत भाजपा विधानसभा चुनावों से पहले 64 हजार बूथों पर घर-घर पहुंचकर लोगों को भाजपा की नीतियों के बारे में अवगत कराएगी