Love Jihad: लव जिहाद का शिकार हुई मध्य प्रदेश की बेटी, जानें बीजेपी ने क्यों मांगी प्रियंका गांधी से मदद?

Love Jihad

Love Jihad: कर्नाटक की राजधानी बेंग्लुरु में मध्य प्रदेश की लड़की लव जिहाद का शिकार हुई है, बता दें कि युवती एमपी के दमोह की रहने वाली है। उसने बेंग्लुरु से आने के बाद थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। लड़की का कहना है कि एक मुस्लिम युवक ने हिंदू बताकर उससे दोस्ती की और उसे जब सच्चाई के बारे में पता चला तो युवक ने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। अब राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम ने प्रियंका गांधी से इस मामले में सहयोग करने के लिए कहा है।

MP Home Minister Narottam Mishra Full Image
MP Home Minister Narottam Mishra Full Image

नरोत्तम मिश्रा ने प्रियंका गांधी से मांगी मदद 

एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वह कहती हैं कि लड़की हूं, लड़ सकती हूं तो वह इस नारे को सार्थक बनाते हुए मध्य प्रदेश की हिंदू लड़की को बहला फुसलाकर लव जिहाद का शिकार करने वाले उमर फारुख को गिरफ्तार करवाने वाले मदद करें। उसने नाम बदलकर दमोह की बेटी को अपने प्रेमजाल में फंसाया है। बता दें कि उमर ने राजीव बनकर युवती से दोस्ती कर उसको अपने प्रेमजाल में फसां लिया।

ये भी पढ़ें- UP NEWS: प्रदेश का पहला स्क्रैपिंग सेंटर आगरा में शुरू, मात्र 6 घंटों में अलग होगा पुर्जा-पुर्जा

दमोह की लड़की बेंग्लुरु में एक निजी में कंपनी में काम करती है

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने कहा कि पीड़ित लड़की ने गुरुवार को इस मामले में महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई। इस शिकायत में युवती ने फोटो और वीडियो बनाने जैसे आरोप लगाए हैं। राकेश ने आगे कहा कि मामला तत्काल प्रभाव से दर्ज कर लिया गया है। दमोह की रहने वाली लड़की बेंग्लुरु में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करने के लिए गई थी। यहां पर उसकी पहचान राजीव नाम के शख्स से हुई जहां वह एक दूसरे प्यार करने लगे और इसी बीच दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

पीड़िता ने कहा- सच्चाई पता चलने के बाद दूरी बनानी शुरू कर दी

पीड़िता का कहना है कि जब उसे सच्चाई के बारे में पता चला कि उसका असली नाम फारूक है और वह असम का रहने वाला है। जब युवती को असलियत पता चला तो उसने युवक से दूरी बनानी शुरू कर दी। लेकिन इस बीच आरोपी ने लड़की के कुछ फोटो और वीडियो बना लिए थे। जिसके बाद युवक उस लड़की को ब्लैकमेल करने लगा।

ये भी पढ़ें- OPPOSITION UNITY MEETING: बिहार में विपक्षी एकता की बैठक में राहुल गांधी के दावे पर CM शिवराज ने कसा तंज, कहा- सुना है पटना में फिर…