MP सीएम शिवराज सिंह देखने जाएंगे ‘The Kerala Story’, कैबिनेट मंत्री और मूवी के डायरेक्टर भी रहेंगे मौजूद

Table of Contents

MP News

MP: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार (16 मई) को अपनी पूरी कैबिनेट के साथ The Kerala Story अशोका लेक व्यू ओपन थियेटर में देखने के लिए जाएंगे। इस दौरान उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि विवादों के बीच जब से सीएम शिवराज सिंह ने इस मूवी को देखने का फैसला लिया है, तब से वह काफी सुर्खियों में बने हुए है।

फिल्म के राइटर और कैबिनेट मंत्री भी रहेंगे मौजूद

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस फिल्म को अकेले नहीं देखने जाएंगे बल्कि उनके साथ MP का कैबिनेट भी होगा साथ ही फिल्म के डायरेक्टर और राइटर सुदीप्तो भी उनके साथ मौजूद रहेंगी। फिल्म द केरला स्टोरी को एमपी सरकाल टैक्स फ्री करने का भी फैसला लिया था। इसे टैक्स फ्री करते हुए सीएम शिवराज ने कहा था कि ये फिल्म हमें शिक्षित के साथ जागरूक भी कर रही है। बच्चों और उनके माता-पिता को ये फिल्म अवश्य देखने चाहिए।

छोटी से उम्र में लव जिहाद में फंस जाती है बच्चियां: शिवराज 

सीएम शिवराज ने कहा था कि केरला स्टोरी आतंकवाद, लव जिहाद और मतांतरण के बुरे चेहरे को उजागर करती हुई दिखाई देती है, थोड़े ही समय में बेटियां लव जेहाद के जाल में फंस जाती हैं, उनकी बर्बादी कैसे होती है उसका दृश्य इस फिल्म में साफतौर से दिखाई पड़ता है।

जेहादी लव को हथियार बनाते हैं: नरोत्तम मिश्रा

द केरला स्टोरी पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जो जेहादी लव को अपना हथियार बनाते हैं और इसके बाद लव के नाम पर जेहाद करते हैं। इसके लिए मध्य प्रदेश सरकार ने पहले ही कानून बनाया है। लेकिन फिर भी इस फिल्म को देखने के बाद नए एंगल, वस्तु और अलग विषय सामने आए हैं।