MP में हुई अनोखी शादी, अस्पताल में बारात लेकर पहुंचा दूल्हा

MADHYA PRADESH: जहां आज के समाज में छोटी छोटी बातों पर शादियां टूट रही है,वही एक लड़के और उसके परिवार ने अनोखी मिसाल पेश करते हुए अस्पताल बारात ले जाकर शादी की।ये अनोखी खबर खंडवा की है।

16फरवरी को होना था विवाह,उससे पहले हुआ लड़की का एक्सीडेंट

उज्जैन के राजेंद्र चौधरी की शादी खंडवा की शिवानी सोलंकी के साथ 16फरवरी दूधतलाई की धर्मशाला में होनी तय थी।पर उससे पहले एक सड़क दुर्घटना में शिवानी सोलंकी का एक हाथ और पैर फ्रेक्चर हो गया। जिसके बाद शिवानी को नीजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।जहां गंभीर स्थिति में उसके हाथ और पैर का आपरेशन हुआ।जिस वजह से 16 फरवरी को शादी नही हो पाई।

डॉक्टरों की परमीशन से अस्पताल आयी बारात, अस्पताल कर्मी बने स्वागतकर्ता

अस्पताल में डाक्टर कीर्ति श्रीमाली की इजाजत से राजेंद्र और शिवानी की शादी हुई है। डाक्टर श्रीमाली ने कहा कि 16 फरवरी को शिवानी का आपरेशन था ,जिस वजह से हम शादी की इजाज़त नही दे सकते थे,लेकिन वरपक्ष का कहना था कि इस लगन में शादी नही हुई तो शिवानी के ठीक होने तक शादी नही हो पाएगी ।इसलिए दो दिन बाद 18तारीख के शुभ मुहूर्त पर हमने शादी की इजाजत दी।दुल्हे ने शिवानी को गोद में उठा कर फेरे लिए और शिवानी ने बाकी रश्में बेड पर लेट कर निभायी।फिर वर पक्ष ने पुरे अस्पताल में मिठाई का वितरण किया।खंडवा में इस शादी के चर्चे हैं तथा लोग वर पक्ष की तारीफ करते नही थक रहे।