Mining Mafias ने बनाया था अवैध पुल, पुलिस ने तोड़ा

Mining Mafias पर कार्यवाही करते हुए भिंड के ककहारा गांव के पास बालू ढोने के लिए बनाये गए अवैध कच्चे पुल को पुलिस ने जेसीबी मशीन से तोड़ दिया है ।

Mining mafia in Banda created an illegal bridge - बांदा में खनन माफिया ने अवैध पुल बनाकर रोक दी केन की धारा, तोड़ा गया पुल

सिंध नदी पर अवैध खनन पर कसा पुलिस का शिकंजा

भिंड जिले में सिंध नदी से बालू के अवैध उत्खनन को रोकने के लिए पुलिस और खनन विभाग लगातार कोशिश कर रहा है हालांकि बालू के अवैध परिवहन और उत्खनन पर समुचित रुप से रोक लगा पाने में पुलिस प्रशासन और माइनिंग विभाग को बहुत मुश्किलें आ रही हैं पर पुलिस लगातार कोशिश करते हुए इनपे कार्रवाई कर रही है। भींड की पुलिस प्रशासन ने रेत माफिया के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नयागांव और रोन थाना पुलिस की मदद से छापा मारकर ककहारा गांव के पास रेत निकालने और परिवहन के लिए अवैध रुप से बनाए गए कच्चे पुल को जेसीबी मशीन से नष्ट कर दिया है । इस कार्यवाही में अवैध परिवहन कर रहे तीन ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त किया गया है ।

Read More: AGRICULTURAL COURSES को मध्यप्रदेश के सभी कॉलेज में लागू किए जायेंगे

Mining Mafias ने बनाया था अवैध पुल, रात में हुई छापेमारी

हेडक्वार्टर डीएसपी अरविंद शाह ने मीडिया को बताया रात में की गई पुलिस छापेमारी में पुलिस को इस अवैध पुल पर रेत से भरे हुए तीन ट्रेक्टर ट्राली मिले । जब इन ट्रेक्टरों के चालकों से रेत के संबंध में कागजात मांगे तो अंधेरे का फायदा उठा कर वो भाग गए। इसके बाद इन ट्रेक्टर ट्राली को जब्त कर नयागांव थाना परिसर में खड़ा करवा दिया गया है और आगे की उचित कार्यवाही के लिए उत्खनन विभाग को सूचित किया गया है ।