MP News: शिवपुरी में टावर पर चढ़ी शादीशुदा महिला, 3 घंटे तक चला हाईवोल्टेज ड्रामा… बोली- मेरे प्रेमी को बुलाओ

Table of Contents

MP News

MP News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में जिले के मगरोनी से एक फिल्मी घटना सामने आई है, एक प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने के लिए टॉवर पर चढ़ गई। इस नाटकीय घटना को देखने के लिए वहां पर लोगों की भारी संख्या में भीड़ लग गई। दरअसल, एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी से मिलने की जिद में टावर पर चढ़ गई। इसी बीच स्थानीय पुलिस ने महिला को खूब समझाने की कोशिश की लेकिन वह नीचे उतरने को तैयार ही नहीं हुई।

woman on tower
woman on tower

3 घंटे तक किया हाईवोल्टेज ड्रामा

टावर पर चढ़ने के बाद महिला ने करीब 3 घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा मचाया, हालांकि पुलिस को टावर से उतारने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। 9 सदस्यों की टीम ने 3 घंटे तक की मेहनत के बाद महिला को टावर से नीचे उतारा। जानकारी के मुताबिक, मगरोनी चौकी अंतर्गत पनघंटा गांव की रहने वाली एक शादीशुदा महिला गांव में लगे पावर हाउस के टावर पर चढ़ गई और उसने मांग की कि जब तक उसका प्रेमी उसे लेने के लिए नहीं आ जाता है, तब तक वह टावर से नीचे नहीं उतरेगी।

ये भी पढ़ें- PM MODI: विपक्षी एकता पर जमकर बरसे पीएम मोदी, बोले- लेबल कुछ है, माल कुछ है… ये कट्टर भ्रष्टाचारियों की बैठक है

कई बार कहने के बाद नहीं मानी महिला

पुलिस के कई बार कहने के बाद भी जब महिला नहीं मानी तो तब एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। साथ ही महिला को आश्वासन दिया कि अगर वह नीचे उतर कर आ जाती है तो उसके प्रेमी को नीचे बुला दिया जाएगा। महिला करीब तीन घंटे से ज्यादा टावर पर चढ़ी रही और इस दौरान नीचे खड़े लोग काफी परेशान रहे।

वुमेन को उतारने में नहीं की गई जल्दबाजी

वहीं, दूसरी ओर नरवर थाने के प्रभारी दीपक शर्मा ने कहा कि महिला टावर पर चढ़ गई थी, वह लगातार अपने प्रेमी को बुलाने की मांग कर रही थी। उसे बड़ी मुश्किल के बाद महिला को नीचे उतारा गया। इस दौरान महिला काफी परेशान और हताश लग रही थी। अगर ज्यादा जल्दबाजी की जाती तो कुछ अनहोनी भी हो सकती थी, इसलिए काफी सावधानी बरतते हुए महिला को नीचे उतारा गया।