घर के कलह से परेशान होकर बच्चों को लेकर कुएं में कूदी MAHILA, 3 बच्चों की हुई दर्दनाक मौत

Table of Contents

जाने क्या है पूरा मामला 

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में एक भयानक मामला सामने आया है पारिवारिक कलह से परेशान होकर 30 वर्षीय MAHILA ने मजबूरी में रविवार को अपने चार बच्चों को साथ में लेकर कुए में कूद गई। जब महिला को कुएं में डर लगने लगा तो इस दौरान उसने अपनी बड़ी बेटी के साथ कुएं में लटक रही रस्सी को पकड़ लिया और पकड़कर किसी तरह  बाहर आ गई लेकिन महिला अपने 3 ओर बच्चों को बाहर ना निकाल पाई और इसी कारण तीन बच्चों की मौत हो गई

जिसमें एक 18 महीने का बेटा, 3 साल की बेटी और 5 साल के बेटी शामिल हैं। पुलिस ने तीनों बच्चों के शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस के मुताबिक, महिला के तीन नादान बच्चों की मौत हो गई है जबकि MAHILA और उसकी एक बेटी को बचा लिया गया है पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

बच्चों को कुएं से निकालते हुए
Read More : TMC समेत 17 पार्टियों ने किया ब्लैक कपड़ा पहनकर संसद में विरोध प्रदर्शन,सोनिया गांधी भी काले कपड़े में आयीं नजर

पति रमेश के साथ हुआ था झगड़ा 

पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार ने बताया कि यह घटना बुरहानपुर जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर बालदी गांव में घटी है। उन्होंने बताया कि MAHILA की पहचान कर ली गई है महिला का नाम प्रमिला भिलाला है। महिला के पति रमेश ने उससे झगड़ा किया था जिस कारण से वह परेशान होकर यह खौफनाक कदम उठाने का फैसला किया फिलहाल प्रमिला और उसकी सात साल की बेटी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

महिला
एसपी राहुल कुमार ने बताया

एसपी राहुल कुमार ने बताया कि घर के पास के ही कुएं में MAHILA ने छलांग लगाई थी ओर वहीं से तीनों शव निकाले गए हैं। और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस केस में मामला दर्ज कर लिया है पुलिस महिला के परिवार की पृष्ठभूमि की भी जांच कर रही है।