CM Shivraj Singh Chouhan ने की नैंसी के परिवार से बात, थपथपाई रेस्क्यू टीम और प्रशासन की पीठ

CM Shivraj Singh Chouhan ने की नैंसी के परिवार से बात, थपथपाई रेस्क्यू टीम और प्रशासन की पीठ

छतरपुर के लालकुआँ गांव में खेलते खेलते बोरबेल गिर जाने वाली तीन साल की नैंसी को बचाने वाली रेस्क्यू टीम को  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने शाबासी दी है।

CM Shivraj Singh Chouhan ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करके कहा कि उन्होने नैंसी की मां से बात की है। नैंसी की मां ने बताया कि उनकी बेटी बिल्कुल ठीक है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अपनी शुभकामनायएं एवं आशीर्वाद नैंसी को प्रेषित की हैं।

मां बाप गए थे काम पर, बेटी बोरबेल में गलती से गिर गई

लाल कुआं गांव के रहने वाले रवि विश्वकर्मा अपनी पत्नी रोहिणी के साथ काम पर गए थे। जिस बोरवेल में नैंसी गिरी वो चारे से ढ़का हुआ था, जिसका पता नैंसी को ना चल पाया।

Read More : जब गैंती लेकर उतरे SHIVRAJ, सब की नजरें उन पर ही टिक गईं

आस पास मौजूद लोग कुछ समझ पाते तब तक हादसा हो चुका था। बोरवेल 35 फीट गहरा था, जिसमें नैंसी गिर चुकी थी।

5 जेसीबी लगे थे खुदाई पर, घंटो मशक्कत के बाद नैंसी सुरक्षित मिली
इस घटना की सूचना जैसे ही जिला प्रशासन मिली तुरंत जिला अधिकारी संदीप जी आर पुलिस प्रशासन के साथ घटना पर आवश्यक चीजों के साथ नैंसी के रेस्क्यू के लिए पहुंच गए।

पुलिस प्रशासन अन्य महकमों के साथ मुस्तैदी से पांच जेसीबी की सहायता से खुदाई में लग गया।जैसे ही नैंसी की लोकेशन का अनुमान हुआ एक रस्सी के सहायता से उसे खींच लिया गया।

नैंसी के स्वास्थ्य की मानेटरिंग के लिए एंबुलेंस के द्वारा अस्पताल भेजा गया । वहां मौके पर जिला कलेक्टर संदीप जी आर और पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा मानिटरिंग के लिए मौजूद थे।

नैंसी के गांव के लोग और माता पिता प्रशासन के इस सहयोग से बहुत खुश हैं और बार बार धन्यवाद भी कर रहे हैं। खुद शिवराज सिंह ने अपने प्रशासन के इस सफल रेस्क्यू मिशन और मुस्तैद कार्यवाही पर प्रसन्नता जाहिर की है।