Love Jihad: वेलेंटाइन डे के आड़ में ना हो लव जिहाद

Love Jihad: फरवरी महीना यानि प्रेम और बसंत का महीना पर युवाओं को अलग ही टेंशन हो जाती है इस महीने में एक तरफ प्रेम का इजहार करना है और दुसरी तरफ पाश्चात्य संस्कृति के विरोधियों के नजर में आने का डर। मध्यप्रदेश में वेलेंटाइन सप्ताह के आते ही हिंदू संगठनों की सक्रियता बढ गई है।

बढ़ रहे है Love Jihad के मामले रोकने के लिए बनेंगे चौकीदार

बजरंग दल के नेता अंकित चौबै, जिला समरसता प्रमुख महेश कुमावत ने बताया रिसॉट, होटल एवं रेस्टोरेंट के मालिक वेलेंटाइन डे पर बड़ी छूट दे रहे हैं नवयुवक युवतियों को आकर्षित करने के लिए, पर उन्हे ध्यान देना होगा कि इसके आड़ में Love Jihad और अश्लील हरकतें ना हो। हम सार्वजनिक स्थानों पर खुद प्रहरी की तरह समाजिक शुद्धता का ध्यान रखेंगे।

प्रेमी जोड़े कही मिलें,कोई आपति नही

संगठन ने कहा कि उन्हे प्रेमियों के मिलने से कोई आपत्ति नही, दिक्कत बस उनके सार्वजनिक अश्लील व्यवहार को लेकर है। उन्हे और लोगों का ध्यान नही होता और ऐसा करते हुए वीडियो भी बनाते रहते है, सभ्य समाज में ये अच्छी चीज नही है।

Read More : KHAD LOOT- कांग्रेस विधायक के खिलाफ केस दर्ज करने वाले का शव मिला,

पुलिस देगी प्रेमियों को सुरक्षा, भयभीत होने की आवश्यकता नही

रतलाम एसपी अभिषेक तिवारी ने मीडिया को बताया कि अभी तक ऐसी कोई घटना नही हुई, जिससे किसी को डरने की आवश्यकता हो। आप जहां भी जाए आइडेंटिटी कार्ड जरुर रखें। किसी भी विवाद की स्थिति में 100 नंबर डायल करे।पुलिस वहां मदद के लिए उपलब्ध होगी।वैसे हम पुरे क्षेत्र में किसी भी विवाद की स्थिति होने नही देंगे।