Kumar Vishwas: संघ पर विवादित टिप्पणी के बाद अब सफाई दे रहे

हिंदी कवि Kumar Vishwas ने जो संघ पर बयान दिया था उस पर बवाल मचना तो तय था। रामकथा के मंच से संघ पर अपमानजनक टिप्पणी करने की वाचालता अब Kumar Vishwas को भारी पड़ती नजर आ रही है।

उठ रही है Kumar Vishwas को बैन करने की मांग

Kumar Vishwas के बयान ने बहुतों को रूष्ट कर दिया है। बीजेपी के सुरेश शर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मांग की है कि कुमार विश्वास को मध्यप्रदेश के किसी भी सरकारी आयोजन में आमंत्रित नही किया जाए एवं उन्हे प्रतिबंधित किया जाए।

मेरे बयान को गलत अर्थ में लिया गया 

कुमार विश्वास ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि मैने तो अपने कार्यालय का एक प्रसंग सुनाया था कि एक लड़का जो मेरे कार्यालय में काम करता है ,उसकी सोच कैसी है।मैने बजट पर बोला था कि रामराज्य आ गया है तो बजट भी वैसा होना चाहिए।पर उसने कहा कि ऐसा नही होता है,ये अलग युग है।चूंकि वो लड़का संघ से जुड़ा था तो मैने कहा कि तुम लोगों ने पुरानी किताबों की पढ़ाई नही की है,अनपढ़ हो। मेरे इस बयान को कुछ लोग तोड़ मरोड़ कर पेश कर रहे हैं।

Read More: DHIRENDRA SHASTRI ने नही किया भाई का बचाव, बोले जैसी करनी वैसी भरनी

कुमार विश्वास के लाख सफाई देने के बावजूद मामला शांत होता नही दिख रहा है।कुछ लोग तो उन्हे अपने काम से मतलब रखने की सलाह दे रहे हैं। मध्यप्रदेश में जोर शोर से कुमार विश्वास का होता विरोध आगे क्या रुप लेगा और कुमार विश्वास आगे इस पर क्या कहेंगे ये देखना दिलचस्प होगा।