Ram Katha के तीसरे दिन लव जिहाद पर बोले Kumar Vishwas

Ram Katha: पैंतीस टुकड़ो में बंटना प्रेम का अपमान है :Kumar Vishwas

अभी जैसे तैसे करके अनपढ़ वाले बयान पर माफी मांग कर कुमार विश्वास ने मामले को शांत किया ही है कि फिर से उन्होने लव जिहाद जैसे संवेदनशील मुद्दे पर अपनी राय रख दी है। Ram Katha के दौरान अभी हाल में हुए श्रद्धा मर्डर केस पर बोलते हुए उस घटना को प्रेम का अपमान बताया है।

बड़ो की सलाह को दरकिनार ना करे बेटियां

Ram Katha के दौरान कुमार विश्वास ने प्रेम की सन्दर्भ सहित व्याख्या करते हुए कहा कि प्रेम करना कभी भी गलत नही हो सकता पर प्रेम के आवेग में आकर अपने माता पिता को दुखी करने का काम बेटियां नही करे। मां बाप अगर कोई सलाह दे रहे तो तो उसमें बेटियों का ही भला है। वरना मां बाप की बात नही समझने की वजह से बेटियां 35 टुकड़ो में कटी हुई मिल रही हैं।

Kumar Vishwas apologized for his statement on RSS Acharya Pramod commented - कुमार विश्वास पर कांग्रेस नेता बोले- राम भक्त माफी मांग लेते हैं, अंधभक्त कभी नहीं मांगते, मिले ...

Ram Katha: भारत प्रेम को पुजता है, वरना देश में कन्हैयालाल राधारानी के इतने मंदिर ना होते

कुमार विश्वास ने कहा कि लोग हमें पश्चिम का उदाहरण दे कर बताते हैं कि देखों वहां प्यार का कितना समर्थन होता है।उन लोगों को मैं बताना चाहता हूं कि हम मर्यादा पुरूषोत्तम और सीता की तरह अग्नि के चारों तरफ होने वाले सात फेरों के साथ सप्तपदी के पवित्र बंधन के समर्थन में हैं। भारत प्रेम को पुजता है, वरना देश में कन्हैयालाल राधारानी के इतने मंदिर ना होते। देश में कोई ऐसा मंदिर नही जहां कन्हैया के बगल में राधारानी नही हैं। हमने प्रेम का सम्मान किया है, पर 35 टुकड़ो में कटना स्वीकार नही है। ये प्रेम हो ही नही सकता।

Read More: KUMAR VISHWAS पर भड़की UMA BHARTI, विकृत बुद्धि वाला बताया

कुमार विश्वास ने यहां विक्रम संवत को कैलेंडर बनाने की मांग की।जिसमें साल की शुरुआत मार्च से हो।विवादों के बीच कुमार विश्वास को सुनने के लिए हजारों श्रोतागण नजर आएं।पंडाल पुरा खचाखच भरा था।कुमार विश्वास ने अनपढ़ वाले विवाद के बाद आज एक एक बात बोल कर वहां मौजूद लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।उनके हर बातों के पूर्ण होने पर तालियों की गड़गड़ाहट से पंडाल गूंज उठा है। इस राम कथा के आयोजन में तीनों दिन प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव, सांसद अनिल फिरोजिया, पूर्व मंत्री पारस जैन एवं भाजपा के कई नेता, कार्यकर्ता वहां विवाद के बावजूद भी मौजूद रहे हैं।