फिर विवादों में KUMAR VISHWAS, संघ को बताया अनपढ़

MADHYA PRADESH: कुमार विश्वास अपनी कविता “कोई दिवाना कहता है” से जनप्रसिद्ध हैं। उज्जैन में रामकथा सुनाते हुए बोलते बोलते उनकी जबान फिसल गई और संघियों को अनपढ़ बता दिया।

उज्जैन में रामकथा कह रहे हैं कुमार विश्वास

कुमार विश्वास अपनी वाक्पटुता के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस दौरान विक्रमोत्सव के अवसर पर तीन दिवसीय रामकथा के आयोजन में मंगलवार को रामकथा कहते कहते एक किस्सा सुना कर कुमार विश्वास ने संघ को अनपढ़ कह दिया। साथ ही साथ लेफ्ट को भी कुपढ़ बता दिया। कुमार विश्वास का कहना था कि संघ ने वेद पढ़ा नही है,पर हर जगह कहते रहते हैं कि वेद में लिखा है ,इसलिए वो अनपढ़ हैं। वही वामपंथी पढ़े हुए हैं पर हर जगह कहते रहते हैं कि वेदों में कुछ नही लिखा, इसलिए वो कुपढ़ हैं।

भड़क उठा है भगवा बिग्रेड, बोला नहीं चाहिए प्रमाणपत्र

कुमार विश्वास के कॉमेंट सुन भाजपा और संघ से जुड़ाव वाले लोग भड़क गए हैं। भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर ने कुमार विश्वास (KUMAR VISHWAS) को सलाह देते हुए कहा कि उन्हे ज्ञान का अहंकार हो गया है इसलिए वाचाल होते हुए वे दुसरों को प्रमाणपत्र बांट रहे हैं। कोई क्षुद्र मानसिकता वाला व्यक्ति ही किसी को ज्ञान के आधार पर अपमानित करता है।

वही TWITTER पर भी लोग कुमार विश्वास को आड़े हाथ ले रहे है। उन्हे राम कथा के आड़ में एजेंडा या अनर्गल प्रलाप ना करने की भी सलाह मिल रही है।

MADHYA PRADESH में राजनीति वैसे भी गर्म है आने वाले चुनावों को लेकर अब कुमार विश्वास ने ऐसी बात निकाल दी है कि ये बात तो दूर तलक जाने वाली है। इसमें कुमार विश्वास की छीछालेदर होनी तय है।