Kamlanath ने बिना चुनाव लड़े ली मुख्यमंत्री पद की शपथ

Kamlanath ने बेटे को भी दिलायी गई सांसद बनने की शपथ

मध्यप्रदेश के चुनाव में अभी नौ से दस महीने शेष हैं। राजनेता चुनावी दावों और वादों में लगे हुए हैं। कही विकास यात्रा निकल रही तो कही हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा। पर इन सब चीजों से दो कदम आगे छलांग लेते हुए कांग्रेस के सीएम पद के चेहरे पूर्व मुख्यमंत्री Kamlanath ने मुख्यमंत्री पद की शपथ भी ले ली है। छिंदवाड़ा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उनको मुख्यमंत्री बनने की शपथ दिलाई जा रही है, साथ ही साथ कार्यकर्ताओं ने भी उनके पुत्र नकुलनाथ को सांसद बनवाने के लिए शपथ ली है।

Thumbnail image

बीजेपी का तंज खाता न बही, जो Kamlanath कहे वो सही”

एसेंबली चुनावों के लिए Kamlanath के सीएम पद की शपथ लेने की खबर जैसे ही सामने आयी, बीजेपी लगातार हमलावार हो गई है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहा कि कांग्रेस में तो लोकतंत्र नाम की चीज वैसे ही नही है और वो छिंदवाड़ा में चुनाव के बगैर मुख्यमंत्री बनने की शपथ ले रही है, ये लोकतंत्र के साथ मजाक नही तो क्या है। कमलनाथ ने कांग्रेस का वैसे ही कबाड़ा कर दिया है, जैसा अपने शासनकाल में मध्यप्रदेश का किया था।

कमलनाथ ने बेटे नकुलनाथ को भी सांसद बनवाने के लिए दिलाई शपथ

पुर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ हर वह जतन कर रहे हैं जिससे उनकी मध्यप्रदेश में वापसी हो सके। इसके लिए छिंदवाड़ा में आयोजित जनसभा में उन्होंने खुद के साथ बेटे नकुलनाथ को भी भावी सांसद बनावाने के लिए शपथ दिलाई है। इसपर कमलनाथ को घेरते हुए भाजपा के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कमलनाथ को अवश्यंभावी सीएम से ज्यादा शपथभावी सीएम कहा है।

शिवराज ने छिंदवाड़ा में कमलनाथ को घेरा था

छिंदवाड़ा को कमलनाथ और कांग्रेस प्रभावी गढ़ माना जाता है। वहां कुछ दिन पहले सीएम शिवराज सिंह वहां एक कार्यक्रम में गए थे। जहां शिवाजी महाराज की प्रतिमा लगाने को लेकर कमलनाथ की वादाखिलाफी पर जमकर हमला बोला था। छिंदवाड़ा से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ सांसद है। वहां पर आयोजित एक सभा में कमलनाथ और नकुलनाथ को मुख्यमंत्री और सांसद पद की शपथ दिलाने के बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर फिर से शुरू हो गया है।