Kamalnath ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र

Kamalnath ने खेला जाति का राजनीतिक कार्ड

मध्यप्रदेश को ओबीसी बहुल राज्य माना जाता है। मध्यप्रदेश के चुनावी दंगल के शरू होते ही Kamalnath ने चुनावी दांव खेलते हुए प्रधानमंत्री को सेना में अहीर रेजीमेंट बनाने की मांग करते हुए पत्र भेजा है।

बीजेपी ने साधा निशाना, चुनाव के वक्त याद आते हैं यदुवंशी यादव

सीएम Kamalnath ने पीएम को भेजे पत्र में लिखा है कि सेना में अहिर रेजीमेंट भी होना चाहिए ,क्योंकि यदुवंशी समाज की वीरता से इतिहास भरा हुआ है। इसलिए समय पर हम संसद में और बाहर अहीर रेजीमेंट की मांग का समर्थन करते हैं।

यादव समाज को Kamalnath ने करवाया था अपमानित

भाजपा प्रवक्ता नेहा बग्गा ने इस मांग की खबर बाहर आते ही कमलनाथ को घेरते हुए कहा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस तो खुद दो गुटों में बंटी हुई है। सबको पता है कि एक गुट का प्रतिनिधित्व अरूण यादव कर रहे हैं। फिर अभी पिछले साल ही कमलनाथ जी के सिक्योरिटी गार्ड ने यादव समाज के अध्यक्ष को मंच से उतार कर अपमानित करने का काम किया था। कमलनाथ जी को बस इलेक्शन के समय यदुवंशियों की याद आती है।

Read More: VAIRAGYANAND GIRI जलसमाधि लेने वाले थे मिर्ची बाबा, जेल में काट रहे वक्त

अविनाश बुंदेला ने भी मिलाया Kamalnath के सुर में सुर

इसी को लेकर कांग्रेस के अविनाश बुंदेला ने भी कमलनाथ के सुर में सुर मिलाते हुए कहा है कि यादव वीर होते हैं , अतः अहीर रेजीमेंट बनेगा तो देश की सेवा अच्छे से हो सकेगी। अब आपको बताते चले कि मध्य प्रदेश में ओबीसी वर्ग के अंतर्गत यादवों की संख्या काफी बड़ी हैं।यही वजह है कि बीजेपी और कांग्रेस इस वर्ग को लुभाने का प्रयास करती है।अभी कुछ दिनों पहले खबर भी आयी थी कि यादव समाज अपनी मांगो को लेकर आंदोलन की तैयारी कर रहा है।अब इसमें कमलनाथ का अहीर रेजिमेंट की मांग क्या रंग लाने वाला है,ये वक्त बताएगा।