Kamal Nath: नारी सम्मान पर ‘कमलनाथ’ का ओछापन? योजना के लिए भरवाए गए फॉर्म समोसे के ठेले पर मिले, देखें वीडियो

Kamal Nath

Kamal Nath: मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान जहां राज्य में महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए लाडली बहन योजना लेकर आए हैं। जिसके तहत प्रदेश में महिला और लड़कियों को हर महीने एक हजार रुपये मिलने वाले हैं। इससे वह अपने रोजगार में इंवेस्ट करके खुद को आत्मनिर्भर बनाएंगी। तो दूसरी तरफ कमलनाथ (Kamal Nath) भी सीएम शिवराज की नक्ल करके नारी सम्मान योजना लेकर आए हैं। लेकिन इसे मध्य प्रदेश की जनता ने अस्वीकार कर दिया है।

Kamal Nath MP Nari Samman Yojana 2023 Scheme
MP CM Shivraj singh chouhan

हिंदू महिलाओं के डाटा का किया दुरुपयोग

बता दें कि कमल नाथ एमपी में महिलाओं को सशक्त करने के लिए नारी सम्मान योजना लाने की बात कह रहे हैं। लेकिन लोगों ने उनके फॉर्म को कचरे के ढेर में फेंक दिया है। लोगों ने कहा कि जो लोग फॉर्म का सम्मान नहीं करवा सकें। वो क्या महिलाओं का सम्मान करेंगे। सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ एक खबर फैल रही है कि कमलनाथ ओछेपन की हद पार कर चुके हैं। उन पर आरोप लग रहा है कि हिंदू महिलाओं के डाटा का दुरुपयोग करवा रहे हैं।

समोसे-कचौड़ी ठेले पर दिखा नारी सम्मान का फॉर्म 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि एक समोसे-कचौड़ी वाले की दुकान पर कमलनाथ की नारी शक्ति फॉर्म पर कचौड़ी-समोसे रखकर खिलाए जा रहे हैं। बात सिर्फ यहीं तक नहीं रूकी है। बल्कि इस फॉर्म पर महिलाओं का डाटा भी है। इस पर महिला का नाम, एड्रेस और फोन नंबर लिखा हुआ है। ऐसे में अब कमलनाथ पर आरोप लग रहे हैं कि वह इस तरह से महिलाओं का डाटा बाजार में क्यों बेच रहे हैं।

ये भी पढ़ें- LOVE JIHAD: योगी सरकार ने धर्मांतरण पर लिए ताबड़तोड़ एक्शन, दो साल में दर्ज हुए इतने केस… सबसे ज्यादा यहां से आए मामले

बीजेपी ने कमलनाथ का किया चौतरफा घेराव

वीडियो वायरल होने के बाद राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी ने कमलनाथ को घेरना शुरू कर दिया है। बीजेपी ने आरोप लगाए हैं कि वह कब तक ऐसे ओछे काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जब इन पर महिलाओं की जानकारी ही नहीं संभल रही है तो क्या इनके राज में महिला सुरक्षित रहेंगी? अब आम लोग भी कमलनाथ पर सवाल उठाने लगे हैं कि इनसे अब उम्मीद पालना ही नहीं चाहिए। वीडियो में दिख रहा है कि महिलाओं की जानकारी एक ठेले पर घूम रही है। अगर कोई शख्स इस डाटा का गलत इस्तेमाल कर दें तो इसका जिम्मेदार कौन होगा, कांग्रेस या कमलनाथ?

ये भी पढ़ें- MP ELECTION 2023: कांग्रेस के गढ़ में खिला कमल, विधानसभा चुनाव से पहले BJP ने दिया कांग्रेस को झटका