जो भी MADHYA PRADESH से छल करेगा, उसे धूल चटा देंगे- ज्योतिरादित्य सिंधिया

MADHYA PRADESH: जैसे जैसे मध्य प्रदेश का चुनाव नजदीक आ रहा, ग्वालियर महाराज एवं केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के तेवर तीखे होते जा रहे हैं। मध्यप्रदेश में पहले से भी राजनेता एक दुसरे पर राजनीतिक बयानबाजी की बौछार किए हुए हैं।

चिलोद के एक जनसभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस को बख्शने के मूड में नजर नही आए। उन्होंने एक एक करते हुए कमलनाथ की 18 महीने वाली सरकार को घेरते हुए कहा कि मेरी दादी राजमाता विजयाराजे सिंधिया ने जिसतरह छल बल से बनी डीपी मिश्रा की सरकार को धूर चटा दिया था,मैं उन्ही का पौत्र हूं,मैने भी ठीक उसी तरह जनता से वादा कर तोड़ने वाले कमलनाथ सरकार को सबक सिखाया है।अब मैने कमर कस ली है की वादाखिलाफी करने वाली कांग्रेस सत्ता में ना आ पाए।

मैं पद का भूखा नही ,बस जनता से वादाखिलाफी बर्दाश्त नही

शिवपुरी की सभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया काफी हल्के मूड में नजर आए। अमिताभ बच्चन के केबीसी की तरह उन्होंने भी लोगों के साथ क्वीज खेला और कमलनाथ को लाक करने की बात की।अटल जी नकल करते हुए उन्होंने इस इलेक्शन को आर या पार वाला मामला बताया।

2020 में 22 कांग्रेसी विधायकों के साथ छोड़ी थी कांग्रेस

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को झटका देते हुए 22 विधायकों को अपने साथ कर कमलनाथ की सरकार को गिरा दिया था और खुद बीजेपी ज्वाइन कर ली थी।
सिंधिया ने लुकवासा में आम सभा कर मोदी और शिवराज सरकार की खुब तारीफ की। शिवराज सरकार की सारी जनकल्याणकारी योजनाओं की भी जानकारी वहां उपस्थित लोगों को दी। सिंधिया ने अपने संसदीय क्षेत्र गुना में 605 करोड़ रूपये के विद्युत उपकेंद्र का लोकार्पण किया है।बल्लापुर में बन रहा ये उपकेंद्र जल्दी शुरू होने वाला है।

वहां लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीति उनके लिए सर्वप्रथम कभी नही थी,ना सिंधिया परिवार के लिए।इसलिए जब मौका मिलेगा सिंधिया परिवार मध्यप्रदेश से छल करने वालों को धूल जरूर चटाते रहेंगे