Jyotiraditya Sindhiya को भूल गए कांग्रेसी – शिवराज सिंह चौहान

रीवा के चोरहट्टा एयरपोर्ट के शिलान्यास में साथ साथ पहुंचे Jyotiraditya Sindhiya और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बेहतरीन ताल मेल दिखा। दोनो ने एक दूसरे के तारीफ के पुल बांध दिए। शिवराज सिंह ने Jyotiraditya Sindhiya का आभार जताते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोदी जी पे भरोसा किया, जिस वजह से मैं मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बन पाया । चोरहट्टा एयरपोर्ट के निर्माण में 240 करोड़ रुपए खर्च हो रहे हैं।

Jyotiraditya Sindhiya के मेहनत को भूल गई कांग्रेस

शिवराज सिंह ने कहा कि Jyotiraditya Sindhiya ने बहुत बड़ा वक्त कांग्रेस को दिया। उसे मजबूत करने में योगदान दिया। पिछले चुनाव में उनकी मेहनत किसी से छुपी नही थी, फिर भी कांग्रेस ने उन्हे परे हटा दिया। इस वजह से सिंधिया को बीजेपी पर भरोसा जताना पड़ा। क्योंकि पुरा चुनाव उन्होने ज्योतिरादित्य के चेहरे पर लड़ा था पर वक्त आने पर महाराज को धोखा दे कर कमलनाथ को सीएम बना दिया।

कमलनाथ ने अपने मुख्यमंत्री काल में सूबे को पीछे ढ़केल दिया

शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ जब सूबे के मुख्यमंत्री बने तब उन्होने हमारी कई जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद करवा दिया।जिससे पूरा मध्यप्रदेश भय के बातावरण में चला गया।जिसको देख महाराज को बीजेपी ज्वाइन करनी पड़ी

रीवा की सभी आठ सीटें भाजपा के पास

रीवा जिले के सभी विधानसभा सीटें पिछले चुनाव में भाजपा ने जीती है। पिछले चुनाव में कांटे की टक्कर मे़ं भाजपा बहुमत से कुछ सीट पीछे रह गई थी। पर इस बार भी उसका रीवा के सभी सीट पर जीत पक्की मानी जा रही है। पर भाजपा ओवर कांफिडेंस में नही आना चाहती। ज्योतिरादित्य और शिवराज के मध्यप्रदेश के चुनाव में साथ साथ दिखने का मतलब ये ही है कि दोनो की आपसी अंडरस्टैंडिंग काफी बढ़िया है। इस वजह से विपक्षियों को विरोध की हवा बनाने के लिए कुछ भी नही मिला और सारे मनमुटाव वाली सारी अटकलों पर विराम लग गया।