MP News: JP नड्डा और CM शिवराज ने किया खरगोन में रोड शो… मुख्यमंत्री बोले- खाली हाथ नहीं, मेडिकल कॉलेज की सौगात लाया हूं

Table of Contents

MP News

MP News: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को मध्य प्रदेश के खरगोन में मेगा रोड करने पहुंचे हैं। यहां पर जेपी नड्डा ने केंद्र की मोदी सरकार की बीते नौ साल की उपलब्धियों को केंद्र में रखकर जनसभा को संबोधित किया। इससे पहले उन्होंने सरदार वल्लभ भाई पटेल चौराहा से सभा स्थल तक मेगा रोड शो किया। इस रोड में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी शामिल हुए।

BJP President JP Nadda & CM Shivraj
BJP President JP Nadda & CM Shivraj

कई कार्य की थी परियोजना

जानकारी के अनुसार दोनों नेता इस सम्मेलन में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे और भूमिपूजन के साथ हितग्राहियों सरकारी विभिन्न योजनाओं का लाभ वितरित करेंगे। लेकिन अब ये प्रोग्राम में संशोधित करते हुए इसे पार्ट केंद्रित करते हुए एक जनसभा की गई और रोड करके जेपी नड्डा वापस लौटकर आ जाएंगे।

ये भी पढ़ें- PM MODI DU VISIT: शताब्दी वर्ष के समापन समारोह को पीएम मोदी ने किया सम्बोधित, बोले- ‘भारत के युवाओं पर विश्व का भरोसा बढ़ा है’

खाली हाथ नहीं, मेडिकल कॉलेज की सौगात लाया हूं: CM 

इस कार्यक्रम में शामिल होते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं दिनों खरगोन में आया था। तब जनता ने यहां पर मेरे सामने कुछ मांगे रखी थी। जिसमें मुख्यतौर पर मेडिकल कॉलेज की बात की गई थी। अब मैं आया हूं तो इस वादे को पूरा करके जाऊंगा। वहीं, सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने खरगोन के साथ अन्याय किया है। साथ ही आप लोगों ने कहा था कि खरगोन में नवग्रह बनना चाहिए, जिसके लिए 21 करोड़ की राशि स्वीकृत कर दी गई है।

महादेव मंदिरा का होगा कायाकल्प

सीएम शिवराज ने आगे कहा कि सिरवेल महादेव मंदिर का भी कायाकल्प किया जाएगा। साथ कपास पर मंडी टैक्स भी वापस करके आया हूं। बीजेपी जो कहती है वो करके दिखाती है। प्रधानमंत्री के शासन काल के 9 वर्ष पूरे हो गए हैं और उन्होंने देश में हर वर्ग के विकास के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई है। जिसे प्रदेश सरकार ने भी समय पर लागू किया है। साथ ही खरगोन को सड़कों का जाल दिया, वहीं कांग्रेस के समय अंधेरा ही अंधेरा था।