Indore News: हिन्दू लड़के के साथ दिखी मुस्लिम लड़की तो समुदाय विशेष ने किया हमला, वीडिओ वायरल होते ही बोले शिवराज…..

Table of Contents

Indore News

एक तरफ जहां समुदाय विशेष का एक तब्ता आये दिन सोशल मीडिया पर केरला स्टोरी को प्रोपेगंडा बताते हुए खुद को सेक्युलर बताते नहीं थक रहा है वहीं दूसरी तरफ समाज हर दूसरे दिन इन्हीं लोगो के द्वारा किये गए असामाजिक कृत्यों का साक्षी बन रहा है.एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला है मध्यप्रदेश के Indore से जहां बाइक पर जा रहे एक हिन्दू युवक पर समुदाय विशेष की भीड़ ने सिर्फ इसलिए हमला कर दिया क्योंकि उसके साथ एक मुस्लिम युवती थी. यही नहीं इस दौरान इस बेकाबू भीड़ ने न केवल हिन्दू युवक को पीटा बल्कि साथ बैठी मुस्लिम युवती पर इस्लाम को बदनाम करने का आरोप भी लगाया।

Hindu-Muslim Viral Video
Hindu-Muslim Viral Video

50 से अधिक लोगों ने किया हमला

मध्यप्रदेश के इंदौर के छोटी ग्वाल टोली इलाके में बीती रात कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे सभी दंग रह गए. दरअसल बीती रात इस इलाके से एक ही बाइक पर जा रहे हिन्दू युवकऔर मुस्लिम युवती पर समुदाय विशेष की 50 से अधिक लोगों की भीड़ ने जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने विवाद से लेकर पिटाई करने तक का वीडियो भी बनाया जसिमें साफ देखा जा सकता है की कैसे इस उग्र भीड़ ने युवक का पीछा कर रीगल के यहां आकर उन्होंने भावेश की गाड़ी रुकवा दी। बाइक के रुकने के साथ ही सभी अपशब्द कहते हुए विवाद करने लगे साथ ही इस दौरान इन्हीं में से कुछ लोगों ने युवक से उसका आधार कार्ड माँगा। और देखते ही देखते भीड़ हमलावर हो गयी और मुस्लिम युवती पर भी इस्लाम को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए युवक को पीटने लगी. हालांकि जैसे-तैसे वे छूटकर भागे लेकिन समुदाय विशेष की भीड़ ने फिर उनका पीछा करते हुए रेलवे स्टेशन पर उनको घेर लिया लेकिन वहां मौजूद रिक्शा चालकों ने उन्हें लिया।

 

क्या बोले सीएम शिवराज

हालांकि इस मामले की सूचना मिलते ही CM Shivraj ने वीडियो कांफ्रेंसिंगके जरिये पुलिस को आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वहीं रात में युवक द्वारा पुलिस थाने में केस दर्ज कराने के बाद से ही पुलिस इस मुद्दे की गंभीरता से जांच कर रही है. इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि पुलिस ने 50 आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 294, 506, 341, 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है। भावेश सुनहरे निवासी न्याय नगर की शिकायत पर हमने इस केस को दर्ज किया है.