Indore में हुए मंदिर हादसे का जायजा लेने पहुंच CM Shivraj, लोगों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे, अब तक 36 लोगों का शव किया जा चुका है बरामद

Table of Contents

जानें इस मामले से जुड़ी नई खबर

आपको बता दें राम नवमी के अवसर पे हवन करते समय Indore के बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर की छत धंसने से अब तक 36 लोगों की जान जा चुकी है। इस दौरान आज जब प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घटनास्थल पर घटना का जायजा लेने पहुंचे तो गुस्साए लोगों ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों ने उन्हें देखते ही “हाय हाय” और “मुर्दाबाद” के नारे लगाने शुरू कर दिए।

Indore मंदिर हादसे में पटेल समाज ने CM Shivraj के विरोध में की नारेबाजी

अभी तक की मिली ताजा खबरों के अनुसार Indore के बेलेश्वर मंदिर में छत धंसने के कारण कुल 36 लोगों की मौत हो चुकी है और अभी भी रेस्क्यू जारी है। यही नही अब तक मिले 36 शवों में 11 लोग पटेल समाज के थे जिसको देखते हुए आज सुबह से ही घटनास्थल पर पटेल समाज के लोग भरी मात्रा में इकट्ठा हुए थे। इस दौरान आज सुबह जब CM Shivraj घटनास्थल पर पहुंचे तो पटेल समाज के लोगों ने उनके विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुए हाय हाय और मुर्दाबाद के नारे लगाए। हालांकि भरी नारेबाजी के दौरान भी CM Shivraj घायलों के परिजनों से मिले और उन्हें बताया की घायलों के इलाज का पूरा जिम्मा सरकार उठाएगी। यही नहीं इस दौरान CM Shivraj ने ऐलान किया है की प्रदेश में ऐसे धक्के हुए कुंए – बावड़ी की तलाश कर उन्हें फिर से खोला जाएगा ताकि भविष्य में फिर कभी ऐसी दुर्घटना न हो।

 

Read More: INDORE में रामनवमी के अवसर पर हवन करते समय मंदिर की बावड़ी की छत गिरने से मरने वालों की संख्या पहुंची 13, मुख्यमंत्री ने मृतक परिजनों को 5-5 लाख रुपए देना का किया ऐलान

 

Indore मंदिर हादसे में अब तक 36 लोगों की हो चुकी है मौत

जी हां आपको बता दें कल रामनवमी के अवसर पे हवन करते हुए इंदौर के बेलेश्वर महादेव मंदिर की छत अचानक से धंस गई। बताया जा रहा है की छत धंसने के समय उस पर 60 से अधिक लोग मौजूद थे जिसका वजन छत संभाल न सकी और स्लैब भरभरा कर गिर गई। इस घटना में अबतक 21महिलाओं समेत 15 पुरुषों का शव बरामद किया जा चुका हैं।