Indore: बहन तू भगवा लव ट्रैप में न फंसना… तू इस्लाम की शहजादी है, RSS-बजरंग दल के खिलाफ बंटे पर्चे, केस दर्ज

Table of Contents

Indore

मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) शहर में जो मुस्लिम क्षेत्र हैं। वहां पर RSS और बजरंग दल के खिलाफ पर्चें बांटे गए हैं। इन पर्चों में लिखा गया है कि इन दोनों संगठनों के द्वारा मुस्लिम लड़की को फंसाया जा रहा है। इसमें मुस्लिम लड़कियों से अपील की गई है कि वह इस जाल में ना फंसे। इन पर्चों को देखने के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ता पुलिस थाने में पहुंच गए हैं और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की 

वहीं, पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को समझते हुए केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि पर्चा बांटने वाले आठ अज्ञात लोगों पर शिकायत दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। पुलिस को कलालकुई मस्जिद के पीछे यह पर्चे मिले हैं। इन पर्चों में संघ और बजरंग दल को बदनाम करने के लिए काफिर जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है। इस पर्चों में कहा गया है कि आरएसएस के लोग हर साल करीब 10 लाख मुस्लिम लड़िकियों के साथ गलत करता है।

पर्चे में लिखा- भगवा ट्रैप नहीं फंसना 

पर्चें में आगे कहा गया कि अमरावती में 800 लड़कियों के साथ ऐसा किया गया है, इसलिए आपको भगवा ट्रैप नहीं फंसना है। कुछ दिनों की खुशी, थोड़े तोहफे और कुछ पैसों के लालच में ये लोग जिंदगी खराब कर देते हैं। अगर तुझसे गलती हो गई है तो वापस आ जा तेरा भाई अभी जिंदा है। तेरी मदद के लिए हमेशा तैयार रहूंगा, अल्लाह तेरे ईमान और आबरू की हिफाजत करें।

बहन तू वापस आ जा तेरा भाई जिंदा है

खुले खत में लिखा है कि मेरी बहन… तेरे ईमान की कीमत 7 जमीन और 7 आसमानों से ज्यादा है, तेरी इज्जत दुनिया के सभी मुस्लमानों से ज्यादा कीमत है। तू अपने पति का फख्र है, तू भाई गुरूर है, तू अपने खानदान की इज्जत है, तू कोई मामूली लड़की नहीं बल्कि इस्लाम की शहजादी है। सोशल मीडिया के माध्यम से स्कूल और कॉलेज में आपको फंसाया जाता है।