Indian Soldiers से ठगे 50 करोड़ रूपए

Table of Contents

Indian Soldiers से जालसाजी

ग्वालियर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। देश सीमा रक्षा करने वाले Indian Soldiers से  किसी ने करोड़ों की जालसाजी कर दी है। 200 सैनिकों की जमापूंजी ले उड़े है ठग।

नेक्सा एवरग्रीन कंपनी ने लगाया Indian Soldiers को चूना

नेक्सा एवरग्रीन कंपनी ने Indian Soldiers को गूजरात के धुलेरा में जमीन दिलवाने के नाम पर उनसे निवेश करवाया था। ग्वालियर एसपी आफिस में पहुंचे रिटायर्ड फौजियों ने बताया कि हमारे कहने पे हमारे रिश्तेदारों ने भी अपने पैसे इस कंपनी को दिए थे।

नही है इस नाम का कोई रजिस्ट्रेशन

फौजियों ने बताया कि कंपनी ने अपने बातों से पहले हमें फंसाया, फिर हमी से बाकियों के पैसे भी इकट्ठा करवाए। ग्वालियर में भव्य सेमिनार भी किया और चेन मार्केटिंग के लिए हमे तैयार किया। उन्होने हर महीने हमारे निवेश के एवज में सालाना कमसेकम अस्सी हजार रुपए देने की बात की थी। जितना ज्यादा निवेश, उतना ज्यादा रिटर्न मिलने की भी बात कही थी।

पैसे आने हुए बंद तो हुआ शक

Indian Soldiers ने बताया कि पहले कुछ महीने पैसे आए, फिर पैसे आना बंद हो गए। जब हम कंपनी के पते पर गुजरात पहुंचे तो ऐसा कोई व्यपार कंपनी करती ही नही थी। हमारे पैसों से धुलेरा में जमीन देने की बात की थी। अब कंपनी सारे पैसे लेकर भाग गई है‌।

Read More :

पुलिस ने प्रारंभिक जांच में बताया है कि कंपनी फौज से रिटायर्ड व्यक्ति की है। उसके कांटेक्ट में अधिकांश फौजी ही होते थे,जिन्हे सेम प्रोफेशन की वजह से भरोसा जीतना आसान होता था।