Kubereshwar Dham पर दिखा पुलिस का मानवीय चेहरा

Table of Contents

लोग कर रहे तारीफ

Kubereshwar Dham: पुलिस की खाकी वर्दी को देख लोग जल्दी उनसे सहज नही होते हैं । पर सिहोर की पुलिस का मानवता भरा चेहरा देख लोग उनकी नेक दिली की तारीफ करते नही थक रहे हैं।

भूखे प्यासे 500 लोगों को भोजन पहुंचाया सीहोर पुलिस प्रशासन ने

सीहोर पुलिस ने Kubereshwar Dham  पर रूद्राक्ष वितरण कार्यक्रम में अव्यवस्था को लेकर काफी आलोचना झेली थी।पर दस लाख लोगों को संभालना मजाक नही होता।इतनी विषम भगदड़ वाली स्थिति में भी सीहोर पुलिस प्रशासन मजबूती से डटी रही ।अब जब सारा कार्यक्रम समाप्त हो गया तो लोग घर वापस जाने के लिए रेलवे स्टेशनों पर डेरा जमाये बैठे हैं।

सीहोर पुलिस ने खड़ी कर दी मिसाल , पुलिस की संवेदनशीलता का वीडियो हो रहा वायरल

पंडित प्रदीप मिश्रा के Kubereshwar Dham पर शिव पुराण एवं रूद्राक्ष वितरण कार्यक्रम में 10 लाख से ऊपर लोग पहुंच गए थे।जहां गर्मी और भगदड़ से तीन लोगों की मौत भी हो गई थी। अब जब लोग वापस जा रहे हैं तब भी पर्याप्त व्यवस्था ना होने के कारण 500 से ऊपर भूखे लोग रेलवे स्टेशनों पर ट्रेन के आने के इंतेजार में बैठे हैं।

Read More: BAGESHWAR SARKAR UNSEEN OLD CHILDHOOD PHOTOS: बागेश्वर सरकार कुछ साल पहले दिखते थे ऐसे, पहचानना हुआ मुश्किल, आप भी देखें

सीहोर पुलिस ने 500 भूखे लोगों के खाने एवं पीने की चीजों की व्यवस्था की है,जिसकी सराहना हो रही है । सीहोर स्टेशन पर खाने की कैंटीन ना होने से लोग कई घंटो से भूखे बैठे थे ।पुलिस को जब इस स्थिति का पता चला तब उसने भूख से हलकान लोगों के लिए होटलों से भोजन बनवा कर इसके पैकेट 500 लोगों में स्टेशन पर बांटे । पुलिस के इस काम का वीडियो वायरल होने पर लोग सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं ।