Honey Trap जोया का प्लान फेल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाम पर मत जाइए, ये लड़की है खतरनाक :Honey Trap

खुबसूरत इतनी की मन मोह ले, खतरनाक इतनी की होश उड़ा दे। अपने तेजतर्रार रवैये और बेबाकी से पुलिस को हैरान करने वाली जोया की योजना सुनेगें तो आपके होश उड़ जाएंगे।ये लड़की लोगों को ब्लैकमेल करने में माहिर है। :Honey Trap

मुझे अपना चेहरा नही ढकना,मैं अकेले आरोपी नही

राजस्थान के गुलाबनगर से देवास न्यायालय में पेशी के लिए आई जोया अपना चेहरा नही ढ़कना चाहती। उसे तो अपने ऊपर लगे आरोपो से भी इंकार है। उसका कहना है कि जो आरोप उसपर लगे हैं इसमें और लोग शामिल है जिसे पुलिस पकड़ नही रही।

मैं गरीब और मीडिलक्लास हूं-जोया

तेजतर्रार जोया उर्फ मोनीषा डेविड पर लाखों रुपये डाक्टरों से ठगने का आरोप है। जोया सबके वीडियो और फोटो निकालती थी और फिर पैसे की डिमांड करती थी। इसके शिकार बने देवास के डाक्टर पवन कुमार चिल्लोरिया के आरोप पर पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया था।

राजस्थान की भीलवाड़ा की है जोया, पहले भी लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगा चुकी है

जोया के चुंगल में फंसे पवन कुमार चिल्लोरिया अपने नौ लाख रुपए गवां चुके हैं।उनके खिलाफ षड्यंत्र में डाक्टर महेंद्र गालोदिया, संतोष दाबाड़े,अनुराग शर्मा भी शामिल थे। जिनका प्लान था कि जोया डाक्टर पवन को होटल मिलने के लिए बुलाएगी, फिर आपत्तिजनक स्थिति में उनकी तस्वीर लेकर पवन को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठे जाएंगे पर पवन कुमार वहां नही गए, जिस वजह से प्लान फेल हो गया।

फोन करके की थी डाक्टर पवन चिल्लरिया को Honey Trap

जोया इतनी शातिर है कि उसने अंजान नंबर से फोन करके डाक्टर को दोस्ती करने का आफर किया था।सब कुछ प्लान के मुताबिक भी चल रहा था,नौ लाख रूपए का चूना भी लगा चुकी थी जोया।प्लान सही चल रहा था,पर डाक्टर पवन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करके उसका खेल बिगाड़ दिया।फिलहाल देवास न्यायालय में जोया का बयान दर्ज नही हो पाया है और उसे वापस जेल भेज दिया गया है।