Love Jihad: धर्म छिपाकर नाबालिग को फंसाया, शादी का भी बनाया दबाव… हकीकत पता चलने पर हिंदू संगठन ने की थाने में कंप्लेंट

Table of Contents

Love Jihad

Love Jihad: इंदौर के एरोड्रम क्षेत्र में नाबालिग स्टू़डेंट के साथ धर्म और पहचान छिपाकर दोस्ती करने का मामला सामने आया है। साथ ही आरोपी ने खुद को आर्मी का जवान बताकर नाबालिग को अपने जाल में फंसाया। अब नाबालिग (17) की शिकायत पर पुलिस ने आहत खान निवासी महू के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि आहत खान ने अपने आपको विजह बताकर लड़की से दोस्ती की थी।

love jihad in indore
love jihad in indore

दोस्ती के बाद खुद को बताया बीटीएस आर्मी का जवान

जब नाबालिग से दोस्ती हो गई तो आरोपी ने खुद को बीटीएस आर्मी का जवान होने की बात कही थी। नाबालिग ने बताया की दोस्ती होने के बाद आहत उसे अपनी चाची के घर पर लेकर गया था। आहत खाने ने अपनी चाची का नाम भी सीमी बताया। जब दोस्ती गहरी हुई तो आरोपी ने नाबालिग पर शादी करने का दवाब बनाने लग गया। जब पीड़िता को मुस्लिम होने के बारे में पता चलो वह सीधे अपने घर की ओर लौट आई।

ये भी पढ़ें-  GREATER NOIDA WEST की इस सोसाइटी में पार्किंग स्लॉट को लेकर हुई जमकर मारपीट, पुलिस पर महिलाओं संग अभद्रता करने का लगा आरोप, वीडियो वायरल

आरोपी लड़की के घर के पहुंचा 

बता दें कि जब नाबालिग को शक हुआ कि युवक मुस्लिम है तो उसने धीरे-धीरे उससे दूरी बनाने लग गई। इसके बाद युवक बिना बताए अचानक लड़की के घर पहुंच गया। जब परिजनों को इस बात का शक हुआ तो उन्होंने इस बात की जानकारी हिंदू संगठन को दी। साथ ही आहत जिस बुलेट गाड़ी से लड़की के घर आया था, उस पर नंबर प्लेट भी नहीं थी। जब उस युवक से बुलेट का नंबर और असली पूछा गया तो उसने अपना नाम आहत खान बताया।

हिंदू संगठन ने थाने में की शिकायत 

हिंदू संगठन के लोगों को जब उस युवक का नाम आहत खान पता चला तो वह उसे पकड़कर थाने लेकर चले गए। आहत खान ने सोशल मीडिया पर अकाउंट विजय के नाम से बना रखा है। अब पुलिस इस कारण से पूछताछ करने लगी है। फिलहाल पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर आहत के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस भी दर्ज कर लिया है।