Greater Noida News: फरार चल रहे दुष्कर्मी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दोस्त की वाइफ से दुष्कर्म कर वायरल किया था वीडियो

Table of Contents

Greater Noida News Update

बता दें की ग्रेटर नोएडा (Greater Noida News) की इकोटेक 3 थाना पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपी सौरव यादव को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल बीते दिनों ईकोटेक 3 थाने पर एक युवक के द्वारा शिकायत दी गई कि उसके ही दोस्त ने उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। शिकायत मिलते ही इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश में जुट गई थी.

GreNo Police has arrested an absconding accused in the case of rape with his friends' wife
:GreNo Police has arrested an absconding accused in the case of rape with his friends’ wife

पीड़ित का बयान 

बता दें की इस वारदात की जानकारी देते हुए पीड़ित ने बताया कि सौरव यादव नाम का युवक कैब चलाने का काम करता है।मेरी उससे दोस्ती हो गई और घर आना-जाना शुरू हो गया। जब मैं घर नहीं होता था,तब भी वह घर आ जाता था। उसने इसी दौरान मेरी पत्नी के साथ में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली और वह पत्नी को जान से मारने की धमकी भी दी. यही नहीं पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो उसने उसकी वीडियो को वायरल कर दी.

क्या बोले थाना प्रभारी

बता दें की बीते दिनों ईकोटेक 3 थाने पर एक युवक के द्वारा शिकायत दी गई कि उसके ही दोस्त ने उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है और दुष्कर्म करने के बाद धमकाते हुए कहा कि अगर उसने किसीसे भी इसका जिक्र किया तो वो उसे जान से मार देगा। इसके बाद भी जब दुष्कर्म पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि शिकायत मिलते ही पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश में जुट गई। इस दौरान पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस और गोपनीय सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के सुत्याना कट के पास से आरोपी सौरव यादव को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: GREATER NOIDA WEST की सोसाइटी में छत के प्लास्टर का बड़ा हिस्सा गिरने से बाल बाल बची बुर्जग महिला

इस गिरफ्तारी की जानकरी देते हुए थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि दुष्कर्म ,जान से मारने की धमकी और आईटी एक्ट के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसको न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है।