Gau Mata: उज्जैन में गायों के कटे सिर मिले

Table of Contents

Gau Mata के कटे सर से उज्जैन में फैला तनाव

उज्जैन में रोंगटे खड़े करने वाला दृश्य देखने को मिला। जिसने भी देखा उसका हृदय द्रवित हो उठा। शिप्रा नदी के पास Gau Mata के पांच कटे सिर देखे जाने के बाद तनाव की स्थिति खड़ी हो गई है। जोरदार हंगामें के मद्देनजर पुलिस वहां भारी दलबल के साथ मौजुद है।

कसाईयों पर Gau Mata की हत्या के शक की सुई

आज सुबह जब लोग शांति पैलेस होटल के पास से गुजर रहे थे, तब शिप्रा नदी के ब्रिज के नीचे पांच गायों के कटे सिर नजर आए। नाराज़ लोगों ने तुरंत Gau Mata के हत्यारों  के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए सड़क बाधित कर दिया। जिससे लगभग दो घंटे तक जाम की स्थिति उतपन्न हो गई। लोगों का कहना था कि गो मांस का व्यापार करने वालों का ये कृत्य है। पुलिस को उनको शांत करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

बजरंग दल सहित हिंदूवादी संगठन पहुंचे मौके पे

हिंदू संगठन के पहुंचने के बाद पुलिस को और भी हंगामे का सामना करना पड़ा। बजरंग दल के नेता अर्जुन गहलोत के मुताबिक इस क्षेत्र ये पहली बार नहीं हुआ है ,Gau Mata के साथ ऐसी बर्बरता के दृश्य पहले भी यहां दिखते रहे हैं,।आरोपियों को यथाशीघ्र पकड़ पर उसे कड़े दंड दिए जाएं या अब हम इसके खिलाफ व्यापक आंदोलन करेंगे।नीलगंगा पुलिस इंजार्ज ने मौके पे तत्परता दिखाई और उन्हें विश्वास दिलाया कि आरोपी बचेंगे नहीं, हम जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार करेंगे। फिलहाल गायों के टैग से उनके मालिक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।