Former BJP Leader हैं बेटे से परेशान, खत्म किए सारे संबंध

Former BJP Leader: भले ही प्रीतम लोधी अभी भाजपा से निष्कासित हैं, पर उमा भारती से उनकी नजदीकी किसी से छुपी नही है। प्रीतम लोधी अपने विवादित बयानो से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। अभी उनके छोटे बेटे उनके लिए परेशानी का सबब बन गए हैं।

ब्राह्मणों पर दिया था विवादित बयान – प्रीतम लोधी Former BJP Leader

Former BJP Leader प्रीतम लोधी ने पिछले साल अगस्त में ब्राह्मणों को दान का लालची बताया था, भागवत कथा के पैसे लेकर भागने वाला बताया था, साथ ही भेदभाव भी करने वाला कहा था। उसके बाद ही भाजपा ने उन्हे निष्कासित कर दिया था। प्रीतम लोधी के अपमान जनक बयान के बाद OBC महासभा ने भी उनसे संबंध लोड़ लिए थे।

पिता उमा भारती के करीब तो बेटा कांग्रेस की करता है राजनीति

प्रीतम लोधी ने सोशल मीडिया पर दो पोस्ट की थी, जिसमें बेटे को आवारा, नशेड़ी और जालसाज बताया है। साथ ही साथ लोगों को आगाह किया कि उसके साथ कोई संबंध रखेगा तो जिम्मेदारी उसकी खुद की होगी, क्योंकि दिनेश से उन्होने पिता पुत्र का संबंध तोड़ लिया है।

लोधी को है छोटे बेटे दिनेश से दिक्कत

लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट पर चटकारे लेकर कामेंट किया है। कॉमेंट में लोगों ने ,बेटा नही संभला तो क्षेत्र कैसे संभलेगा जैसी बातें कही हैं। प्रीतम लोधी अपने बयानों से पहले भी छिछालेदर करवा चुके हैं, अब उनका ये कदम उनकी छवि पर क्या असर करेगा, ये तो वक्त ही बताएगा फिलहाल तो शिवपुरी की जनता चुटकियां ले रही है।