DK Shivakumar: DK शिवकुमार की एंट्री पर Narottam Mishra ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- कांग्रेस को बर्बाद करने के लिए दो DK काफी

Table of Contents

DK Shivakumar

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने एक बार फिर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले डीके शिवकुमार (DK Shivkumar) की एंट्री पर कहा कि मध्य प्रदेश में पहले से ही दो डीके (दिग्विजय सिंह और कमलनाथ) ने कांग्रेस को बर्बाद करके रखा है। अगर बाहर से एक और डीके आ जाएंगे तो अंजाम ए कांग्रेस का क्या होगा?

दिग्विजय सिंह और बंटाधार एक दूसरे के पूरक: नरोत्तम मिश्रा 

वहीं, दूसरी ओर नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय पर भी तंज कसा है, उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह और बंटाधार एक दूसरे के पूरक हैं। जब आप बंटाधार कहते हैं तो अपने आप समझ जाना चाहिए की आप दिग्विजय को कह रहे हैं। नरोत्तम मिश्रा ने नसीहत देते हुए कमल नाथ से कहा कि वह डीके पर विश्वास ना करने की बजाह, अरूण यादव, सुरेश पचौरी और कांतिलाल जैसे घर बैठे वरिष्ठ नेताओं पर विश्वास करें और उन्हें काम में लें।

जनता कांग्रेस को समझ चुकी है

यहां पर बाहर से आयतित लोगों से काम नहीं चलने वाला है, क्योंकि जनता पहले से ही कांग्रेस को समझ चुकी है और वह इस बार भी सत्ता से बाहर बैठने वाली है। वहीं, कांग्रेस के पवन खेड़ा पर भी तंज कसते हुए कहा कि स्वयंभू, भावी और अवश्यंभावी कमलनाथ मुख्यमंत्री बने बैठे पर पवन खेरा ने पानी फेरा है।

कांग्रेस ने आदिवासी नेता का अपमान किया!

आदिवासियों के मुद्दे पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने ही एक आदिवासी नेता का जो अपमान किया है। सबसे पहले उनके लिए माफी मांगे और बताए कि उन्होंने उनके लिए क्या किया है? केरल के त्रावनकोर देवस्वोम बोर्ड (टीडीबी) द्वार राष्ट्र भक्तों पर बैन लगाया जा रहा है और इसे गृह मंत्री ने कहा कि विनाश काले विपरित बुद्धि, जनता अब पूरी तरह से समझ गई है और इस बार के विधानसभा चुनाव में अच्छा सबक सिखाने वाली है।