Kuno National Park: कांग्रेस विधायक का अजीबोगरीब बयान

Kuno National Park:

लगता है कांग्रेस को अपने विधायकों के बयानों के लिए कक्षा लगानी होगी, क्योंकि उनके अजीब बयान कांग्रेस के लिए हास्यास्पद स्थिति पैदा कर दे रहे। करेरा विधानसभा के विधायक प्रागीलाल जाटव के अनुसार Kuno National Park  के चीते कांग्रेस के वोटरों को खाने के लिए लाए गए हैं और उन्हे इस बात से डर भी लगता है।

मध्यप्रदेश में इसी साल के अंत में होना है चुनाव

प्रागीलालजाटव 2020 उपचुनाव में तत्कालीन कांग्रेस विधायक जसमत जाटव के बीजेपी में चले जाने के बाद चुनाव जीत कर आए हैं। उनके हिसाब से Kuno के चीते को लाने के पीछे सरकार की साजिश है, चीतो के बड़े होंने के बाद उनके कांग्रेस वोटरों को खा कर वोट कम कर देंगे ।

Kuno National Park: पर्यावरण संतुलन के हैं मुख्य कड़ी

चीतों के प्रवास के लिए पुरे देश में बस मध्यप्रदेश के Kuno National Park को चुना गया। सरकार ने पर्यावरण संतुलन को बनाए रखने की ओर कदम बढ़ाते हुए पिछले साल सितंबर महीने में आठ अफ्रीकी चीते नामिबिया से लाए थे क्योंकि Kuno National Park का वातावरण चीतों की संख्या बढाए जाने के लिए अनुकूल है। पर अजीब से तर्क रखते हुए कांग्रेस विधायक ने असहज स्थिति कांग्रेस के लिए बना दी है।

भाजपा करती है पशुओं का प्रतिनिधित्व

विधायक जी इसपे भी नही रुके, उनका कहना है कि भाजपा बस पशुओं की बात करती है,उनका गरीबों और दलितों से कोई लेना देना नही है। वही प्रागीलाल ने वहां के लोगों से अपील की है कि कमलनाथ के उनके क्षेत्र में आने पे सभी लोग अच्छे कपड़े पहन कर हंसते हुए कमलनाथ का स्वागत करें।

हाथ से हाथ छोड़ो यात्रा के अंतर्गत कमलनाथ आने वाले हैं करेरा

प्रागीलाल जाटव ने चीतो से कांग्रेस वोटनों का संबंध किस प्रकार जोड़ा ये तो उन्हें ही पता होगा,पर कांग्रेस जिस तरह हमलावार शिवराज सिंह के एक भी सवालों का सटिक जवाब नही दे पाई है कहीं कुनो के चीते उनकी किरकिरी ना करा दे।