Congress विधायक ने जबलपुर में गुस्से में कपड़े फाड़े,

Table of Contents

Congress विधायक ने थाने का किया घेराव

जबलपुर में Congress विधायक का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जब थाने में हंगामा करते करते गुस्से से अपनी ही कमीज को फाड़ दिया Congress विधायक लखन घनघोरिया ने। Congress विधायक अपने साथ सैकड़ों लोगों को लेकर आए थे।जिन्होने विधायक लखन घनघोरिया के अगुआई में हनुमान ताल थाने को घेर लिया था ।

अधिकारियों पर भड़के विधायक

जबलपुर के हनुमान ताल थाना इलाके के मक्का नगर के एक नाबालिग प्रेमी युगल अपने घर से भाग निकले थे। उनके आसिफ कादरी के घर छुपने की खबर आयी। आसिफ कांग्रेस कार्यकर्ता हैं और लखन घनघोरिया का बेहद करीबी भी है। बाद में आसिफ ने पुलिस को खबर देने की जगह नाबालिगों के पिता को अपने घर बुलाकर दोनों पक्षों में बातचीत करवाने की कोशिश की।

Angry Congress mla lakhan ghanghoria tearing shirt in hanumantal police station video goes viral - सैकड़ों की भीड़ संग कांग्रेस विधायक ने घेरा थाना, गुस्से में फाड़ लिए कपड़े, हाथ ...

लेकिन तब तक पुलिस में रिपोर्ट दर्ज हो गई थी तो प्रेमी युगल के उसके घर छुपे होने की वजह से संदेह के आधार आसिफ को हिरासत में ले लिया गया। उससे पूछताछ के लिए थाने में रखा गया था।

Read More: MADHYA PRADESH में धर्म बदलने वालों की डीलिस्टिंग की मांग

लखन घनघोरिया को जब ये बात पता चली तब वह सैकड़ों समर्थकों के साथ हनुमान ताल थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे।

कांग्रेस विधायक ने पुलिस से कहा- मुझे गोली मारो, कार्यकर्ताओं के धरना

बाद में पुलिस से बात चीत करने के बाद कांग्रेस विधायक आसिफ को अपने साथ ले गए। मामले में विधायक जी को ऱौद्र रूप और अपने कपड़े फाड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।