Congress District president के नियुक्ति पर शिवराज सिंह ने ली चुटकी

ख़बरें आ रही थी कि खंडवा और खगौन जिले में Congress District president को चुना गया था, पर अचानक से उन्हें रोक दिया गया है। शिवराज सिंह ने इसी को लेकर चुटकी ली थी।

दिल्ली आलाकमान ने रोकी Congress District president की प्रक्रिया

कमलनाथ ने बताया था कि खंडवा खरगौन की खबरें दिल्ली तक पहुंच गई थी, इसलिए नियुक्त Congress District president को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है, जैसे ही सब बात हो जाएगी, फिर से पदों पर बहाल हो जाएंगे।

कांग्रेस सियासत में रस्साकस्सी

शिवराज सिंह बोले इस समय पुरी कांग्रेस सियासत ही रस्साकस्सी में पड़ी हुई है, जो लोग अपने पार्टी के पदों पर नियुक्त नही कर पा रहे,इनके हाथ में प्रदेश आए तो क्या करेंगे। पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव के करीबी मनोज भरतकर और मोहन ढाकसे की काफी उठापटक के बाद नियक्ति हुई थी कभी मुख्यमंत्री के चेहरे के लिए रस्साकस्सी ,कभी नियुक्त जिलाध्यक्षों पर रोक, कांग्रेस में चल क्या रहा है-नरोतम मिश्रागृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले, कांग्रेस पुरी तरह से अंदरूनी कलह में लगी हुई है,प्रदेश का ध्यान उसे कभी नही था।पहले इंदौर अब खरगौन के जिलाध्यक्ष की नियुक्ति रोकना अच्छी तरह बता रहा है कि उनकी लड़ाईयां और भीतरघात यही नही रूकने वाला

Read More : LADLI BAHAN YOJNA का शुभारंभ 1 करोड़ मध्यप्रदेश की महिलाओं के लिए

कही कमलनाथ जी का मुख्यमंत्री पद के लिए चेहरे का प्रोजेक्शन ना रोक कर दे कांग्रेस

शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ जी से जब सवाल पुछा जाता है तो खिसियानी बिल्ली बन जाते हैं।वो जनता को भ्रमित करने का प्रयास करते है।उनसे जब किसानो को एक ही स्थान पर कृषि उपकरण, सिंचाई, बिजली, बीज भंडारण , मिट्टी का परिक्षण की सुविधा का वादा किया था,उसके लिए क्या किया ,आज तक जवाब नही दिया। जनता से वादे करना और भूल जाना , कांग्रेस की बस यही एक मात्र नीति है ।